आमिर खान-सलमान खान की इस रेस में शामिल हुईं कंगना रनौत, फिल्म मणिकर्णिका के हाथ लगी बड़ी कामयाबी

कंगना रनौत एक और कामयाबी अपने नाम करा लिया है। वो अपनी इस कामयाबी से आमिर खान और सलमान खान को टक्कर देंगी। उनकी फिल्म 'मणिकर्णिका' को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है।

कंगना रनौत (फोटो:मानव/विरल)

कंगना रनौत की फिल्म ‘मणिकर्णिका’ अब चीन में रिलीज होगी। इससे पहले आमिर खान, सलमान खान और अक्षय कुमार की फिल्में यहां रिलीज हो चुकी हैं। अब इस लिस्ट में कंगना का भी नाम जुड़ चुका है। आप भी जानिए चीन में कब होगी ये फिल्म रिलीज…

बॉलीवुड में ऐसी कई फिल्में हैं, जो इंडिया के अलावा चीन में भी रिलीज हो चुकी हैं। इसमें दंगल, सीक्रेट सुपरस्टार, बजरंगी भाईजान, टॉवलेट:एक प्रेमकथा, पीके और हिंदी मीडियम जैसी फिल्में शामिल हैं। ये सारी फिल्में न सिर्फ इंडिया, बल्कि चीन में भी काफी कामयाब रही थी।

चीन में रिलीज होने वाली फिल्म में अब बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत की मूवी भी शामिल हो चुकी है। ये एक्ट्रेस अब न सिर्फ इंडिया, बल्कि यहां भी अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने की तैयारी कर चुकी हैं। उनकी इसी साल आई फिल्म ‘मणिकर्णिका’ इस लिस्ट में जुड़ चुकी है। तो आप भी जानिए कब होगी उनकी ये फिल्म चीन में रिलीज।

जानिए कब होगी मणिकर्णिका चीन में रिलीज
जानकारी के मुताबिक इस फिल्म के मेकिंग के वक्त से ही इसके प्रोड्यूसर कमल जैन और कंगना रनौत इसे चीन में रिलीज करने की बात शुरू कर दी थी। इसे लेकर वो हाल ही में आमिर खान से मिले थे ताकि वहां के मार्केट को अच्छी तरह समझ सकें। आपको बता दें कि ‘मणिकर्णिका’ पहली महिला प्रधान फिल्म होगी जो यहां रिलीज होगी। साथ ही इसमें एक औरत की महानता और ब्रिटिश के खिलाफ लड़ाई दिखाई गई है। ऐसे में इसे खास फायदा होने की कयासें लगाई जा रही हैं। खबर की मानें तो ये फिल्म 15 अप्रैल के बाद चीन में रिलीज होगी।

जानिए कंगना की आने वाली फिल्मों के बारे में
मणिकर्णिका के बाद अब कंगना रनौत जल्द ही राजकुमार राव के साथ ‘मेंटल है क्या’ में नजर आएंगी। इसके अलावा, वो ‘पंगा’ और जयललिता की बायोपिक फिल्म में भी दिखेंगी। फिलहाल ये एक्ट्रेस अपनी फिल्म ‘पंगा’ की शूटिंग के लिए दिल्ली आई हैं और उसमें व्यस्त हैं।

वीडियो में देखिए डायरेक्टर कृष के ‘मणिकर्णिका’ छोड़ने पर कंगना रनौत ने क्या बयान दिया…

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।