दीपिका पादुकोण नहीं…ये हैं बॉलीवुड की सबसे महंगी एक्ट्रेस, नाम सुनकर रह जाएंगे हैरान!

बॉलीवुड में स्टार्स की फीस को लेकर अक्सर सोशल मीडिया में चर्चा बनी रहती हैं। सबसे हाई पेड एक्ट्रेस में अब तक दीपिका पादुकोण का नाम नहीं बल्कि...

बॉलीवुड में स्टार्स की फीस को लेकर अक्सर सोशल मीडिया में चर्चा बनी रहती हैं। सबसे हाई पेड एक्ट्रेस में अब तक दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का नाम शामिल था। लेकिन अब हालिया खबरों के मुताबिक इस लिस्ट में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का नाम जुड़ गया है। कंगना ने फिल्म मणिकर्णिका के लिए 14 करोड़ फीस के तौर पर लिए हैं। जिससे वो बॉलीवुड की सबसे मंहगी हिरोइन की लिस्ट में शामिल हो गई हैं।

दरअसल पहले कहा जाता है कि फिल्मों में एक्ट्रेस को एक्टर के मुताबिक कम फीस दी जाती है। लेकिन इन बातों पर तब विराम लग गया जब दीपिका पादुकोण ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें उस फिल्म में मेल एक्टर से ज्यादा फीस दी गई थी। लेकिन इसके बाद उन्होंने कहा था कि वो इतनी फीस डिजर्व करती थी। फिल्म में दीपिका को 11 करोड़ मिले थे। जबकि रणवीर सिंह को 8 करोड़ और शाहिद कपूर को 4 करोड़ फीस के तौर पर मिले थे। तब से दीपिका पादुकोण नाम बॉलीवुड की सबसे मंहगी हिरोइन में शामिल हो गया। जिसका रिकॉर्ड अब बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत ने तोड़ दिया है।

बताते चलें कि 2 अक्टूबर को गांधी जयंती पर फिल्म ‘मणिकार्णिका’ के टीजर को लॉन्च किया गया हैं। टीजर में कंगना एक बहादुर योद्धा के रुप में दिखाई दे रही हैं। टीजर में कंगना को एक यौद्धा के साथ – साथ एक मां के किरदार में भी दिखाया गया हैं। टीजर में कंगना तलवारबाजी और घुड़सवारी करती हुई नजर आ रही हैं। टीजर में कंगना एक बेहतरीन मार्ग दर्शक के तौर पर भी दिखाई गई हैं। जो की अपनी सोच और बहादुरी के साथ ब्रिटिशर्स को भारत छोड़ने पर मजबूर कर देती हैं।

टीजर को देखकर ही इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म कितनी शानदार होने वाली हैं। 2011 में तनु वेड्स मनु से लेकर 2013 में क्वीन मूवी में अपनी एक्टिंग का लौह जमाने वाली कंगना अपनी एक्टिंग से हर बार ही लोगों के दिलों में एक खास जगह बना ही देती हैं।

अमिताभ बच्चन की आवाज ने डाली जान
रानी लक्ष्मीबाई को सबके सामने पेश करने का काम अमिताभ बच्चन से बेहतर कौन कर सकता था? टीजर में अमिताभ बच्चन ने अपनी आवाज देकर रानी लक्ष्मीबाई की बहादूरी का बखूबी से वर्णन किया हैं। उनकी आवाज में यह साफ दर्शाया गया है कि रानी लक्ष्मीबाई अपने आप में एक महान यौद्धा थी।

हर हर महादेव से खड़े हुए रोंगटे
टीजर के अंत में रानी लक्ष्मीबाई यानी कंगना रनौत हर हर महादेव चिल्लाती हुई नजर आती हैं। जो की दर्शकों के दिल में मूवी को और जानने की इच्छा पैदा करा जाती हैं कि अगर टीजर इस तरह का है तो फिल्म कैसी होगी।

कविता सिंह :विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।