कंगना रनौत ने फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के कलेक्शन को बताया बड़ा हेरफेर, लेना चाहती है करण जौहर का इंटरव्यू

अपने बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) पर अपना रिएक्शन पेश किया है. कंगना (Kangana Ranaut) ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर की है.

  |     |     |     |   Updated 
कंगना रनौत ने फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के कलेक्शन को बताया बड़ा हेरफेर, लेना चाहती है करण जौहर का इंटरव्यू

Brahmastra: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) के रिलीज होने के बाद बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का अच्छा रिस्पॉन्स देखने को मिल रहा है. ऐसे में 09 सितंबर को रिलीज हुई फिल्म का वर्ल्ड वाइड आंकड़ा ₹160 करोड़ के पार पहुंच गया है. दर्शक भी इस फिल्म को लेकर अपनी मिली-जुली प्रतिक्रिया पेश कर रहे हैं. वहीं इस बीच अपने बेबाक बयानों के लिए मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने एक बार फिर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) को लेकर अपना रिएक्शन शेयर किया है. इसके साथ ही उन्होंने फिल्म डायरेक्टर करण जौहर पर भी हमला बोला है.

आकड़ों का हो रहा मजाक :

बता दें, अपने बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) पर अपना रिएक्शन पेश किया है. कंगना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्ममेकर और राइटर मृदुला कैथर के एक ट्वीट को शेयर किया है. इस ट्वीट में लिखा है कि, ‘कुछ ट्रेंड एनालिस्ट #Brahmastra BO के आंकड़ें सही नहीं बता रहे हैं क्योंकि वे पूरी तरह से हेराफेरी कर रहे हैं. जो लोग फर्जी बॉक्स ऑफिस आकड़ों के साथ मजाक कर रहे हैं, उन्हें ऐसा करने के लिए मोती रकम दी जाती हैं. ये भारत का शायद सबसे बड़ा हेरफेर हो सकता है, जिसमें 60-70 प्रतिशत से अधिक फर्जी आंकड़े हैं.’ यह भी पढ़ें: Brahmastra: तमिलनाडु में ‘ब्रह्मास्त्र’ ने कमाई के मामले में आमिर खान की फिल्म को पछाड़ा, आकड़ा पंहुचा इतने पार

इस ट्वीट को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए कंगना (Kangana Ranaut) ने चुटकी लेते हुए लिखा कि, ‘वाह, यह एक नया निम्न स्तर है, 70 प्रतिशत.’  

फिल्म रिलीज से पहले ही हिट ?

कंगना (Kangana Ranaut) ने एक और स्टोरी शेयर करते हुए करण जौहर पर निशाना साधते हुए लिखा कि, ‘शुक्रवार को रिलीज हुई और रविवार को यह पहले से ही एक बड़ी हिट साबित हो गई और भारी मुनाफा भी कमा लिया. हा हा हा… ₹250 करोड़ में (वह भी एक नकली आंकड़ा). ये फिल्म वीएफएक्स समेत 650 करोड़ रुपये के बजट में बनी है. सिर्फ इसलिए कि प्राइम फोकस सह-निर्माता है इसका मतलब यह नहीं है कि वीएफएक्स की कोई कीमत नहीं है. गणितज्ञ करण जौहर का गणित … हमको भी सीखना है’.


करण जौहर का इंटरव्यू लेना चाहती हूं…:

यही नहीं कंगना (Kangana Ranaut) ने करण जौहर पर हमला बोलते हुए दूसरी स्टोरी में लिखा कि, ‘मैं करण जौहर का इंटरव्यू लेना चाहती हूं और समझना चाहती हूं कि वो ब्रह्मास्त्र के ग्राफ कलेक्शन की घोषणा क्यों कर रहे हैं, न कि नेट कलेक्शन की? हताशा क्या है? 650 करोड़ में बनी फिल्म दो दिनों में ही 60 करोड़ रुपये (ये नेट कलेक्शन है, जो उन्होंने घोषित किया है, मुझे विश्वास नहीं है) का कलेक्शन कर कैसे हिट हो सकती है? करण जौहर जी कृपया हमें सचेत करें, क्योंकि मुझे डर है कि फिल्म माफिया के लिए प्रकृति के अलग नियम हैं और हमारे जैसे नश्वर लोगों के लिए अलग.’


बात दें, अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) 09 सिंतबर को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, नागार्जुन के साथ रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, शाहरुख खान जैसे बड़े स्टार्स नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Brahmastra Box Office Collection Day 2: ‘ब्रह्मास्त्र’ कर रही है शानदार कमाई, दो दिन में कमा डाले इतने करोड़

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply