जजमेंटल है क्या फिल्म में कंगना रनौत पहली बार निभा रही है ये किरदार, फैंस को चौंकाने के लिए हैं तैयार

एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म जजमेंटल है क्या ( Judemental Hai kya Trailer) का ट्रेलर आउट हो चुका है। इस फिल्म में एक्ट्रेस पहली बार एक ऐसा किरदार निभाने वाली है, जिसकी उम्मीद किसी को नहीं थी। जानिए फिल्म में होगा कंगना कैसा किरदार।

कंगना रनौत निभा रही हैं वॉइस ओवर आर्टिस्ट का किरदार (फोटो साभार- मानव/विरल)

एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut)  की फिल्म जजमेंटल है क्या (Judgemental Hai Kya Trailer) का ट्रेलर आउट हो गया है। फिल्म के ट्रेलर में एक्ट्रेस का बिल्कुल अलग ही अंदाज देखने को मिला है। फिल्म में एक्ट्रेस के साथ एक्टर राजकुमार राव (Rajkumar Rao) नजर आ रहे हैं। वहीं, फिल्म के अंदर एक्ट्रेस एक वॉइस ओवर आर्टिस्ट की भूमिका निभा रही हैं, जिसके साथ वह लोगों को चौंकाने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

फिल्म जजमेंटल है क्या का ट्रेलर दर्शकों के सामने आ चुका है, जिसमें कंगना (Kangana Ranaut News) की एक्टिंग की जितनी झलक नजर आई है, उसने फिल्म को लेकर लोगों के बीच एक्साइटमेंट बढ़ी दी है। कंगना इस फिल्म में एक वॉइस ओवर आर्टिस्ट के किरदार में हैं। यह पहली बार है, जब कंगना ऐसा किरदार निभा रही हैं। इससे पहले उन्होंने कभी ऐसा किरदार नहीं निभाया था। अपनी कई फिल्मों की तरह कंगना इस बार भी अपने किरदार से लोगों का दिल जीतने वाली है, जिसकी झलक ट्रेलर में यह साफ नजर भी आ रहा है।

वॉइस ओवर आर्टिस्ट के रूप में इस किरदार को निभाने के बारे में कंगना कहती हैं कि उनके लिए यह पहला अनुभव है, जब वह वॉइस ओवर आर्टिस्ट का किरदार निभा रही हैं। वह कहती हैं कि मैंने इससे पहले कभी ऐसा किरदार नहीं निभाया था। एक्ट्रेस ने अपनी बात में कहा,’ ऐसे में प्रकाश( कोवलामुरी) ने मेरी काफी मदद की है। यहीं नहीं और भी कई लोगों ने मुझे आवाज के विभिन्न एक्सरसाइज और साथ ही वॉइस मॉड्यूलेशन में भी मदद की और मेरा अभ्यास कराया, जो इस किरदार के लिए जरूरी भी था।

कंगना ने अपने किरदार के बारे में आगे बताया कि इस फिल्म में उनके किरदार के मुताबिक, वह भोजपुरी और साउथ इंडियन फिल्मों की डबिंग करती नजर आएंगी। ऐसे में इस किरदार को निभाते हुए उन्हें खूब मज़ा भी आया है। चूंकि इसमें ह्यूमर का भी खूब तड़का लगाया गया है। कंगना ने इस किरदार के लिए अपने एक्सेंट पर तो काफी काम किया ही है, साथ ही अपने वॉइस मॉड्यूलेशन पर भी काफी अभ्यास किया है। यहीं नहीं, इसके लिए कई तरह के जुबान और गले के एक्सरसाइज भी किए हैं।

जुबान और गले के अभ्यास के अलावा इस किरदार के लिए कंगना रनौत ने कई सारे टंग ट्विस्टर का भी अभ्यास किया है। दर्शकों को फिल्म में ऐसे कई दृश्य देखने के मौके मिलेंगे, जिसमें कंगना और राजकुमार राव टंग ट्विस्टर के माध्यम से आपस में बातचीत करते नजर आएंगे। जाहिर है कि ऐसे में कंगना की इस पर पकड़ होनी जरूरी थी। इसलिए उन्होंने इस पर पूरी शिद्दत से मेहनत की है। खुद कंगना इस बारे में कहती हैं कि फिल्म में हमने टंग ट्विस्टर का खूब इस्तेमाल किया है। दरअसल, इसकी वजह से ही फिल्म में कई सिचुएशनल कॉमेडी क्रिएट हुई है। साथ ही फिल्म में काफी हास्य सीन क्रियेट हुए हैं।

बता दें कि जजमेंटल है क्या का निर्देशन प्रकाश कोवलामुरी ने किया है। फिल्म का निर्माण शोभा कलर और एकता कपूर के प्रोडक्शन बालाजी टेलीफिल्म्स और शैलेश आर सिंह के कर्मा मीडिया के बैनर के अंतर्गत किया गया है। फिल्म आगामी 26 जुलाई को रिलीज होने जा रही है।

Judgemental Hai Kya Trailer: फिल्म का ट्रेलर हुआ आउट, मर्डर मिस्ट्री के बीच फंसे दिखे कंगना रनौत-राजकुमार राव

यहां देखिए कंगना रनौत से जुड़ा हुआ वीडियो…

दीपाक्षी शर्मा :सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।