बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस के साथ स्क्रीन शेयर करना चाहती हैं कंगना रनौत, कहा मिलकर काम किया तो उड़ा देंगे छक्के

कंगना रनौत का कहना है कि उन्होंने प्रियंका चोपड़ा के साथ कृष-3 में काम किया था। उन्होंने कहा कि अगर हम दोनो एक सुपरगर्ल्स की तरह काम करेंगे तो अच्छों-अच्छों के छक्के छुड़ा देंगे।

कंगना रनौत मणिकर्णिकाः द क्वीन ऑफ झांसी के प्रमोशन के दौरान।

कंगना रनौत स्टारर मणिकर्णिकाः द क्वीन ऑफ झांसी शुक्रवार यानि 25 जनवरी को रिलीज होने जा रही है। ट्रेलर आने के बाद से ही फिल्म को चारों ओर से प्रोत्साहन और तारीफें तो मिली लेकिन इसके साथ विवाद भी जुड़ गए। करणी सेना ने फिल्म का विरोध किया हालांकि इसके प्रमुख ने इससे इंकार किया और अफवाह बताया।

मणिकर्णिका का जिस बड़े स्तर पर किया जा रहा है, उससे फिल्म पहले लोगों पर अपनी छाप छोड़ चुकी हैं। इसी कड़ी में कंगना ने आम्रपाली के लिए मणिकर्णिका संग्रह को लॉन्च किया, जहां उन्होंने अपनी पसंदीदा ड्रेस पहनी हुई थी। कंगना रनौत ने साड़ी और गहने पहने हुए थे और फोटो के लिए पोज दे रही थीं। उनका चेहरा चमक रहा था। वह बहुत कॉन्फिडेंस के साथ अपने आप को रिप्रिजेंट कर रही थीं।

जब कंगना रनौत से पूछा प्रियंका चोपड़ा के साथ काम करने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘मैं प्रियंका चोपड़ा के साथ एक फिल्म जरूर करना चाहती हूं। मैंने उनके साथ एक फिल्म ‘कृष-3′ की थी। उन्होंने एक साधारण महिला का रोल निभाया लेकिन मुझे लगता है कि अगर हम दोनो एक सुपरगर्ल्स की तरह काम करेंगे तो अच्छों-अच्छों के छक्के छुड़ा देंगे।’

बेबाक कंगना

आपको बता दें कि कंगना रनौत अपनी बेबाकी और कॉन्फिडेंस से अपना पक्ष रखने के लिए जाती हैं। उन्होंने बॉलीवुड में एक्ट्रेस के पहले से सेट पैमाने को तोड़ा हैं। कंगना अब वुमेन ओरिएंटेड फिल्म करना पसंद करती हैं। ‘क्वीन’ और ‘मणिकर्णिका’ इस बात को सिद्ध करती हैं। मणिकर्णिका ट्रेलर रिलीज होने के बाद करणी सेना फिल्म के खिलाफ प्रदर्शन कर रही थी। लेकिन कंगना ने उनको करारा जवाब दिया। इसके बाद करणी सेना पीछे हट गई।

राष्ट्रपति के लिए विशेष स्क्रीनिंग

इस विरोध के दौरान मणिकर्णिका की राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के लिए विशेष स्क्रीनिंग राष्ट्रपति भवन के कल्चरल सेंटर में की गई। इस मौके पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद सहित फिल्म की पूरी स्टारकास्ट भी मौजूद थी। फिल्म देखने के बाद रामनाथ कोविंद ने कंगना रनौत और फिल्म के साथ पूरे स्टारकास्ट की प्रशंसा की और उन्हें प्रोत्साहन दिया।

यहा देखिए कंगना रनौत की तस्वीरें…

यहां देखिए अंकिता लोखंडे का वीडियो..

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।