फिल्मफेयर अवार्ड से कंगना रनौत का नाम हुआ वापस तो भड़क गईं एक्ट्रेस, कानूनी लड़ाई लड़ने के लिए हैं तैयार

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को फिल्मफेयर अवार्ड के लिए बेस्ट एक्ट्रेस की कैटिगरी के लिए चुना गया था. जिसके बाद कंगना (Kangana Ranaut) ने फिल्मफेयर के लिए नॉमिनेट होने पर अपना गुस्सा निकालने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लिया.

अक्सर अपने तीखे अंदाज के लिए जानी जाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) एक बार फिर अपने तीखे तेवर के चलते सुर्खियों में हैं. दरअसल, हाल ही में कंगना रनौत को बॉलीवुड के सबसे बड़े अवॉर्ड्स में से एक फिल्मफेयर के लिए बेस्ट एक्ट्रेस की कैटिगरी के लिए चुना गया था. ये नॉमिनेशन कंगना (Kangana Ranaut) की फिल्म ‘थलाइवा’ के लिए था. हालांकि इससे कंगना नाराज हो गईं और उन्होंने फिल्मफेयर के लिए नॉमिनेट होने पर अपना गुस्सा निकालने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लिया. जिसके बाद फिल्मफेयर वालों ने लंबा स्टेटमेंट जारी कर कंगना (Kangana Ranaut) का नॉमिनेशन वापस ले लिया है.

फिल्मफेयर को बैन किया :

आपको बता दें, कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने झूठे और बेबुनियाद आरोप लगाते हुए फिल्मफेयर अवॉर्ड देने वाली मैगजीन पर मुकदमा करने का फैसला किया है. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि, ‘मैंने साल 2014 से फिल्मफेयर को बैन कर दिया है. ये भ्रष्ट और अनैतिक अवार्ड है, इसलिए मैं इसका हिस्सा नहीं बनूंगी. मुझे फिल्मफेयर की तरफ से कई फोन आ रहे हैं. क्योंकि फिल्मफेयर वाले मुझे फिल्म ‘थलाइवा’ के लिए अवार्ड देना चाहते हैं’.

Kangana Ranaut

फिल्मफेयर पर मुकदमा :

आगे कंगना (Kangana Ranaut) ने लिखा कि, ‘मैं हैरान हूं कि फिल्मफेयर वाले मुझे नॉमिनेट कर रहे हैं. लेकिन मैं किसी भ्रष्ट और अनैतिक अवार्ड का हिस्सा नहीं बनना चाहती हूं. यह मेरी गरिमा के खिलाफ है, इसलिए मैंने फिल्मफेयर पर मुकदमा करने का फैसला लिया है’. बता दें, 67वें फिल्मफेयर अवार्ड शो 2022 में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के नाम को अवार्ड के लिए चुना गया था. जिसकी जानकारी मिलने के बाद कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ये पोस्ट शेयर किया हैं.

 

यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा की बेटी मालती की क्यूट तस्वीरें, चेहरा छुपाकर किया शेयर…

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.