कंगना रनौत अब इंदिरा गांधी का निभाएंगी किरदार, रिलीज हुआ फिल्म का टीज़र …

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपनी फिल्म 'इमरजेंसी' का पोस्टर और टीज़र रिलीज़ कर दिया हैं। अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर उन्होंने फिल्म का अपना लुक शेयर किया हैं। जिसमे कंगना को साड़ी पहने और हाथ में चश्मा पकड़े देखा जा सकता है। टीज़र को देखने के बाद इंदिरा गांधी का किरदार निभा रही कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के दमदार लुक और एक्टिंग को लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

कंगना रनौत

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी मूवीज और अपने धाकड़ स्वाभाव के लिए खूब जानी जाती हैं। चाहे वो फ़िल्मी दुनिया या राजनितिक जगत की बात हो कंगना रनौत (Kangana Ranaut) खुल कर बात करती हैं। और चर्चा का विषय भी बन जाती हैं। वही इस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर चर्चा का विषय बनी हैं।

कंगना (Kangana Ranaut) ने हाल ही में अपनी आगामी फिल्म इमरजेंसी से दिवंगत भारतीय प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के रूप में अपना पहला लुक जारी किया हैं। रनौत (Kangana Ranaut) ने पिछले साल अपने निर्देशन में बनी फिल्म ‘इमरजेंसी’ की घोषणा की थी। जिसको लेकर उनके फैंस काफी एक्ससाइटेड थे और अब कंगना की फिल्म का पहला पोस्टर सामने आ गया हैं।

 

शेयर पोस्टर और टीज़र :

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपनी फिल्म ‘इमरजेंसी’ का पोस्टर और टीज़र रिलीज़ कर दिया हैं। अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर उन्होंने फिल्म का अपना लुक शेयर किया हैं। जिसमे कंगना को साड़ी पहने और हाथ में चश्मा पकड़े देखा जा सकता है। पोस्टर को साझा करते हुए उन्होंने लिखा, ‘पेश कर रही हूं #EmergencyFirstLook! दुनिया के इतिहास की सबसे शक्तिशाली और विवादास्पद महिलाओं में से एक को चित्रित करना…#इमरजेंसी शूट शुरू।’

Kangana Ranaut

वही फिल्म का टीज़र रिलीज़ करते हुए कंगना (Kangana Ranaut) इंदिरा गांधी के लुक में नजर आ रही हैं। टीज़र में एक व्यक्ति फ़ोन अटटेंट करते के बाद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) जो की इंदिरा गांधी के किरदार में है उनके पास आता हैं। वही फाइल पढ़ रही प्रधानमंत्री से कहता हैं कि क्या वह आपको मैडम कहकर बुला सकते हैं ? उस व्यक्ति कि बात सुन कर इंदिरा गाँधी कहती हैं, ‘ठीक हैं’, अमेरिका के राष्ट्रपति को कह देना कि मुझे मेरे दफ्तर में सब मैडम नहीं सर कहते हैं।’ इस टीज़र को देखने के बाद इंदिरा गांधी का किरदार निभा रही कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के दमदार लुक और एक्टिंग को लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

इस दिन रिलीज़ होगी फिल्म :

आपको बता दें, कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के निर्देशन में बनी फिल्म ‘इमरजेंसी’ दिवंगत प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के जीवन पर आधारित फिल्म हैं। यह फिल्म 25 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। बता दें कि कंगना रणौत (Kangana Ranaut) आखिरी बार फिल्म ‘धाकड़’ में नजर आई थीं। हालांकि, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई। इस फिल्म में कंगना (Kangana Ranaut) जबरदस्त एक्शन करती दिखी थीं। इसके बावजूद कंगना (Kangana Ranaut) दर्शकों को सिनेमाघरों तक खिंचने में कामयाब नहीं रहीं।

 

रिया चक्रवर्ती ने विवादों के बीच कराया फोटोशूट, पर्पल साड़ी में दिखा एक्ट्रेस का ग्लैमरस अंदाज

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.