Panga Box Office Collection: कंगना की ‘पंगा’ ने चौथे दिन भी नहीं पकड़ी रफ़्तार, कमाए इतने करोड़

बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म 'पंगा' (Panga) बॉक्स ऑफिस पर धीमी रफ़्तार के साथ कमाई कर रही है। फिल्म ने रिलीज के चौथे दिन भी कुछ ख़ास कमाई नहीं की।

'पंगा' फिल्म का पोस्टर

Panga Box Office Collection Day 4: बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म ‘पंगा’ (Panga) बॉक्स ऑफिस पर धीमी रफ़्तार के साथ कमाई कर रही है। फिल्म ने रिलीज के चौथे दिन भी कुछ ख़ास कमाई नहीं की।

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म नेशनल कबड्डी प्लेयर की जिंदगी पर आधारित दर्शकों को खूब प्रेरित कर रही है। फिल्म में कंगना की अभिनय की जमकर तारीफ़ हो रही है। दमदार एक्टिंग और शानदार कहानी के बाद भी कंगना रनौत की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में पिछड़ी जा रही है। कमाई के आंकड़ों की बात की जाए तो चौथे दिन फिल्म ने मात्र 1.65 करोड़ रुपए की कमाई की। ऐसे में फिल्म ने अब तक 16.56 करोड़ रुपए की कमाई की है।

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के ट्वीट के अनुसार ‘पंगा’ ने पहले दिन मात्र 2.70 करोड़ रुपए की कमाई की वहीं दूसरे दिन 5.61 करोड़ रुपये की कमाई की। फिल्म ने अब तक 13 करोड़ रुपए की कमाई की है। कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म ‘पंगा (Panga)’ को देशभर में 1500 स्क्रिन पर रिलीज किया गया है।

कंगना रनौत की ‘पंगा’ को वरुण धवन (Varun Dhawan) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की ‘स्ट्रीट डांसर 3डी (Street Dancer 3D)’ से कड़ी टक्कर देखने को मिल रही है। ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ और ‘पंगा’ दोनों ही फिल्में एक ही दिन रिलीज हुई हैं। अभी तक की कमाई के मामले में ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’, ‘पंगा’ से बहुत आगे निकल गई है।

फिल्म में कंगना रनौत ने शानदार एक्टिंग की है। कंगना के किरदार को दर्शक को खूब पसंद कर रहे हैं। इस फिल्म की कहानी में कंगना रनौत ने बताया है कि कैसे शादी-शुदा जिंदगी के बाद भी कबड्डी खेलकर एक बार फिर खूब नाम कमाया जा सकता है। कंगना रनौत और ऋचा चड्ढा के अलावा ‘पंगा’ में एक्ट्रेस नीना गुप्ता और पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tritpathi) भी मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। इस फिल्म का निर्देशन अश्विन अय्यर तिवारी ने किया है।

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.