कंगना रनौत ने सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड पर कहा, ‘ये सुसाइड नहीं, प्लांड मर्डर है!’

कंगना रनौत और सुशांत सिंह राजपूत की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

Sushant Singh Rajput Death: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने रविवार को अपने ही घर में फांसी लगाकर आत्महत्या की है। उनके परिवार वालों का कहना हैं कि सुशांत सिंह आत्महत्या कर ही नहीं सकता है। वहीं पुलिस के रिपोर्ट के मुताबिक सुशांत ने सुसाइड (Sushant Singh Rajput Suicide) ही की है, लेकिन कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुई है। हालांकि मुंबई पुलिस अभी उनकी एक्स मैनेजर दिशा सलियन (Disha Salian) के सुसाइड के एंगल से कर रही है। वहीँ सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से भी पूछताछ करने वाली है।

सुशांत के सुसाइड से पूरा बॉलीवुड सदमे में है। सभी के मन में एक ही सवाल हैं कि आखिर क्यों? इतने जल्दी क्यों चले गए। इस पर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने भी अपना रिएक्शन दिया है। उनका कहना हैं कि ‘ये सुसाइड नहीं, प्लांड मर्डर है!’ कंगना के टीम ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें कंगना सुशांत के निधन को लेकर अपना गुस्सा जाहिर किया है।

कंगना रनौत इस वीडियो में कह रही है, ”सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने सभी को झकझोर कर रख दिया है, लेकिन कुछ जो इस मामले में माहिर है कि किस तरह पैनल नैरेटिव चलाना है वे बता रहे हैं कि कुछ लोगों का दिमाग कमजोर होता है वो डिप्रेशन में आ जाते हैं और सुसाइड कर लेते हैं। वह इंजीनियरिंग के एंट्रेंस एग्जाम का रैंक होल्डर है। उसका दिमाग कमजोर कैसे हो सकता है। उनके लास्ट पोस्ट देखिए। वह लोगों से कह रहे हैं कि मेरी फिल्में देखिए। मेरा कोई गॉडफादर नहीं है, मुझे निकाल दिया जाएगा इंडस्ट्री से। अपने इंटरव्यू में वो जाहिर कर रहे हैं कि मुझे क्यों नहीं इंडस्ट्री अपनाती है। तो इस हादसे की कोई बुनियाद नहीं है। वाहियात फिल्म को सारे अवॉर्ड मिलते हैं।”

कंगना ने आगे कहा, “छिछोरे उनकी बेस्ट फिल्म थी। ‘काई पो छे’ जैसी फिल्म से उन्होंने डेब्यू किया, लेकिन उनकी फिल्म को स्वीकार नहीं किया गया, कोई अवॉर्ड नहीं मिला। हमें आपसे कुछ नहीं चाहिए, लेकिन हम जो करते हैं उन्हें आप एक्नॉलेजमेंट क्यों नहीं देते हैं। खुद मैं जिस फिल्मों को डायरेक्ट करती हूं, उसे ये लोग फ्लॉप घोषित करते हैं। मुझ पर 6 मुकदमे क्यों किए गए? क्यों मुझे जेल में डालने के लिए कोशिश की गई है। जो इनके चमचे जर्नलिस्ट्स हैं वे लिखते हैं कि सुशांत साइकोटिक है, न्यूरोटिक है एडिक्ट हैं और संजय दत्त के एडिक्शन आपको क्यूट लगती है।”

Sushant Singh Rajput Funeral: मुंबई में हुआ सुशांत का अंतिम संस्कार, पिता ने पूरी विधि के साथ दी मुखाग्नि

कंगना ने कहा, “वे लोग मुझे मैसेज करते हैं कि तुम्हारा बहुत कठिन समय चल रहा है, कोई ऐसा-वैसा कदम मत उठा लेना। क्यों वे मेरे दिमाग में डालना चाहते हैं कि मैं सुसाइड कर लूं। यह सुसाइड नहीं बल्कि प्लांड मर्डर था। सुशांत की गलती है वह अपनी गलती मान गया कि वह किसी लायक नहीं हैं। वह उनकी बातें मान गया। वह लिखकर बताना चाहते हैं कि सुशांत कमजोर दिमाग का था। वे ये नहीं बताएंगे कि सच्चाई क्या है।”

सुशांत सिंह राजपूत की आखरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ OTT प्लेटफार्म पर होगा रिलीज़, जानें पूरी डिटेल

आपको बता दें, सुशांत सिंह राजपूत का वीले पार्ले श्मशानभूमि में अंतिम संस्कार कर दिया गया है। उनको आखरी बिदाई देने के लिए श्रद्धा कपूर , उदित नारायण और विवेक ओबेरॉय आए थे।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: