कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल के निशाने पर एक बार फिर आयीं तापसी पन्नू, कहा बी ग्रेड एक्ट्रेस

एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने भी अपना उत्साह जताया था। लेकिन लगता है, कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल को तापसी का ट्वीट बिलकुल भी पसंद नहीं आया। उन्होंने तापसी को ट्विटर पर पोस्ट शेयर कर खरी-खोटी सुना दी।

कंगना रनौत और रंगोली चंदेल फोटो(इंस्टाग्राम)

Kangana Ranaut Sister Rangoli Chandel: कोरोना वायरस(Coronavirus) के वजह से देश की क्या हालत है ये तो सबको पता ही हैं। वायरस की चपेट से सब बचे रहे इसीलिए सरकार द्वारा कई अहम फैसले लिए जा रहे है। फिलहाल देश में सोशल डिस्टन्सिंग को ध्यान हुए 21 दिनों का लॉक डाउन है। इस बिच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को एक वीडियो देशवासियों के साथ शेयर किया जिसमें उन्होनें पूरे देश से रविवार को रात 9 बजे लाइट बंद कर दीपक और मोमबत्ती जलाने की अपील की है। उन्होंने ऐसा पूरे देश को कोरोना के खिलाफ जारी जंग में एकजुट करने के लिए कहा है। पीएम की इस अपील के बाद कई सितारों ने इस पहल का स्वागत किया। इसी कड़ी में एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने भी अपना उत्साह जताया था। लेकिन लगता है, कंगना रनौत(Kangana Ranaut) की बहन रंगोली चंदेल(Rangoli Chandel) को तापसी का ट्वीट बिलकुल भी पसंद नहीं आया। उन्होंने तापसी को ट्विटर पर पोस्ट शेयर कर खरी-खोटी सुना दी।

बता दें कि तापसी पन्नू(Taapsee Pannu) ने ट्वीट कर पीएम मोदी की पहल पर कुछ ऐसा रिएक्ट किया था। उन्होंने ट्वीट किया था- ‘एक और टास्क मिल गया है.’

अब ये पहली बार नहीं है जब रंगोली ने तापसी पर निशाना साधा हो। रंगोली ने तापसी को कंगना की सस्ती कॉपी तक कह दिया था। ऐसा उन्होंने इसलिए कहा था क्योंकि तापसी ने फिल्म जजमेंटल है क्या के ट्रेलर की तारीफ में कंगाना का जिक्र नहीं किया था। इस बात से रंगोली काफी नाराज़ हुयीं थीं।

बता दे, रंगोली और बॉलीवुड के कई सितारों का छत्तीस का आंकड़ा रहा है। उन्होंने कई मौको पर बॉलीवुड के बड़े सेलेब्स को फटकार लगाई है। वैसे रंगोली ने तापसी को तो निशाने पर लिया ही है, इसके अलावा पीएम की इस पहल का स्वागत भी किया है। उन्होंने ट्वीट कर हर किसी को इस पहल का महत्व बताया है। रंगोली ने ट्वीट कर लिखा- जब झांसी की रानी भी युद्ध के लिए जा रही थीं, उन्होंने उससे पहले हल्दी कुमकुम के साथ त्योहार मनाया था। पूरी रात जश्न मनाया गया था। वो एक मास्टर स्ट्रोक था। अब दीपक भी हमें जलाने चाहिए क्योंकि ये प्यार और उम्मीद का प्रतीक है। अपने दुश्मन के खिलाफ एकजुट होने का ये सुनहरा मौका है।

Salman Khan ने दिवाली के दिन ही पिता की जलाई थीं सैलरी, जिसके बाद सलीम खान ने उनको ऐसे सिखाया था सबक

यहाँ देखे हिंदी रश का ताज़ा वीडियो: