रंगोली चंदेल ने अब कियारा आडवाणी की फिल्म के नाम पर उठाया सवाल, बोलीं- सेंसर बोर्ड ने किया महिलाओं का अपना

रंगोली चंदेल ने कई ट्वीट के जरिए फिल्म पर तंज कसा और यहां तक कि फिल्म इंडस्ट्री पर सवाल उठाते हुए कहा कि किसी फिल्म का नाम इंदू की जवानी कैसे हो सकता है। बॉलीवुड में लोग महिला सशक्तिकरण को बढ़ावा दे रहे हैं।

कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल और कियारा आडवाणी। (फोटोः इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने अपनी आने वाली फिल्म इंदू की जवानी (Indoo Ki Jawani) की घोषणा की, जिसे बंगाली फिल्ममेकर अबीर सेनगुप्ता ने डायरेक्ट करेंगे। इस गुड न्यूज को कियारा आडवाणी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया। यह फिल्म गाजियाबाद की एक लड़की कहानी है जो बहुत अमीर बनना चाहती हैं। वह अमीर बनने के लिए ऑनलाइन डेटिंग एप का इस्तेमाल करती है। एक्ट्रेस के लिए ये तो अच्छा प्रोजेक्टर है लेकिन कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने इस फिल्म के टाइटल को सेक्सिस्ट बोला है।

रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel)ने कई ट्वीट के जरिए फिल्म पर तंज कसा और यहां तक कि फिल्म इंडस्ट्री पर सवाल उठाते हुए कहा कि किसी फिल्म का नाम इंदू की जवानी कैसे हो सकता है। बॉलीवुड में लोग महिला सशक्तिकरण को बढ़ावा दे रहे हैं। वहीं, दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा कि सेंसर बोर्ड ने फिल्म को अप्रूव भी कर दिया, तो यह महिलाओं का अपमान होने जा रहा है। उन्होंने कहा की पूरी फिल्म इंडस्ट्री ही सेक्सिस्ट है।

यहां देखिए रंगोली चंदेल के ट्वीट

कियारा आडवाणी कबीर सिंह में दिखेंगी

वही, बात करें कियारा आडवाणी के वर्कफ्रंट की तो वह शाहिद कपूर स्टारर कबीर सिंह (Kabir Singh) में लीड रोल में दिखाई देंगी। फिल्म तेलुगु मूवी अर्जुन रेड्डी का रीमेक है और इसे संदीप वंगा डायरेक्टर कर रहे है। संदीप वंगा ने ही तेलुगु फिल्म को भी डायरेक्ट किया है। इसके अलावा कियारा आडवाणी अक्षय कुमार, करीना कपूर और दिलजीत दोसांझ स्टारर गुड न्यूज में भी लीड रोल में दिखाई देंगी।

बॉलीवुड में भाई-भतीजाबाद का भी विरोध

आपको बता दें कि रंगोली चंदेल की कंगना रनौत की  तरह ही बॉलीवुड में महिला सशक्तिकरण को बढ़ावा देने के लिए बात करती हैं। इतना ही नहीं, दोनों बॉलीवुड में फैले भाई-भतीजावाद (Nepotism In Bollywood) का विरोध करती दिखाई देती हैं।

विवेक ओबेरॉय-ऐश्वर्या राय मामले में अभिनेता को मिला कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल का साथ

यहां देखिए कंगना रनौत और ऋतिक रोशन के बीच दोबारा तकरार का वीडियो…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।