कंगना रनौत की बहन रंगोली ने महेश भट्ट और पूजा भट्ट की किसिंग फोटो पर कहीं ये बात, पढ़े पूरी रिपोर्ट

डायरेक्टर महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) ने भी सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जहां वह CAA के खिलाफ मैसेज वीडियो पढ़ रहे हैं। वहीं वीडियो कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की बहन रंगोली (Rangoli) ने रीट्वीट किया है और उसपर लिखती

कंगना रनौत की बहन रंगोली की तस्वीर (फोटो इंस्टाग्राम)

पुरे राज्य में नागरिकता कानून (Citizenship Amendment Act) के खिलाफ विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं। बॉलीवुड सितारें भी इस अहम् मसले पर अपनी राया रख रहे हैं, वहीं डायरेक्टर महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) ने भी सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जहां वह CAA के खिलाफ मैसेज वीडियो पढ़ रहे हैं।

वहीं वीडियो कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की बहन रंगोली (Rangoli) ने रीट्वीट किया है और उसपर लिखती है कि “कितना दर्द हो रही की घुसपैठियों को देश में आने से रोका जा रहा है, इसमें भारतियों के बारे में कुछ कहा गया नहीं है। यह सिर्फ अवैध परदेशवासीयों के लिए है।

रंगोली ने ट्विटर पर महेश भट्ट और पूजा भट्ट की एक तस्वीर शेयर की जिसमें वह पूजा के होंठों पर किस करते नज़र आ रहे हैं। उस फोटो पर लिखती है कि भट्ट साब किताबें पढ़ लेने से हम सिर्फ बड़ी बातें सीख सकते हैं, बड़े बन नहीं सकते, जवान लड़की को जांघ पर बिठाकर ऐसे किस करके फोटो खींचवाते हो, इंसान अपने कर्मों से बड़ा बनता है, क्या किया है अपने देश के लिए? यह सब फ़र्ज़ी लिब्रलपन अब नहीं चलेगा..👍🏻

वहीं कुछ दिन पहले एक फोटो शेयर करते हुए महेश भट्ट ने लिखा है- “अगर तुम्हें प्यार नहीं है- तो जो तुम्हारी इच्छा हो वहीं करो। इस धरती पर भगवान के खिलाफ जाओ, सभी सोशल एक्टिविटीज को करो, गरीबों को सुधारने की कोशिश करो, राजनीति में प्रवेश करो, किताबें लिखो, कविताएं- तुम एक मृत इंसान हो। समस्या कम करने के बजाय वह और भी बढ़ेगा, अंतहीन रूप से बढ़ेगा।”

यह पहली बार नहीं है जब रंगोली ने महेश भट्ट ऐसा कुछ कमेंट किया है। पहले भी, गैंगस्टर के वक़्त महेश भट्ट ने कंगना पर चप्पल फेकने का आरोप लगाया था। इस बात पर नहीं ही पूजा ने कुछ कहा और नाहीं महेश भट्ट ने। लेकिन महेश भट्ट ट्वीट करके कहा था कि ” अगर तुम्हें शांति चाहिए तो दूसरों की गलतियां मत निकालो, माँ शारदा” कुछ दिन पहले भी रंगोली ने आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के फिल्म गली बॉय ऑस्कर के लिस्ट नहीं शामिल हुई इस पर कमेंट की थी कहा था कि वह फिल्म हॉलीवुड से चुराया है।

View Comments (1)