कंगना रनौत की बहन रंगोली ने एक बार फिर ऋतिक रोशन की तस्वीर शेयर कर कह दीं सबके होश उड़ाने वाली बात

कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने सुपर 30 एक्टर ऋतिक रोशन पर निशाना साधा है। जी हां, आपने सही सुना है रंगोली ने ऋतिक रोशन के साथ एक पुरानी तस्वीर शेयर की और अपने ट्वीट पोस्ट में दावा किया कि उन्होंने पंगा स्टार कंगना की अच्छी किताबों में रहने के लिए उसे प्रभावित करने की कोशिश की।

ऋतिक रोशन और रंगोली चंदेल फोटो (ट्विटर)

Kangana Ranaut’s sister Rangoli: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने सुपर 30 एक्टर ऋतिक रोशन पर निशाना साधा है। जी हां, आपने सही सुना है रंगोली ने ऋतिक रोशन के साथ एक पुरानी तस्वीर शेयर की और अपने ट्वीट पोस्ट में दावा किया कि उन्होंने पंगा स्टार कंगना की अच्छी किताबों में रहने के लिए उसे प्रभावित करने की कोशिश की। कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने यह भी कहती हैं कि अब स्थिति ‘हम आपके हैं कौन’ जैसी है। इस पुरानी तस्वीर में रितिक रोशन और रंगोली चंदेल एक खुशमिजाज मूड में दिख रहे हैं। इससे पहले, वॉर एक्टर ऋतिक रोशन ने कंगना रनौत पर उन्हें वेब पर घूरने और उत्पीड़न का भी आरोप लगाया है।

उसके बाद एक्टर ने कथित तौर पर एक कानूनी मामला दर्ज किया। कंगना रनौत ने आरोपों का खंडन किया और उनके खिलाफ मामला दर्ज किया। इसके बाद दोनों एक्टर्स के बिच एक जबरजस्त कानूनी लड़ाई हुई है। रंगोली चंदेल ने ऋतिक रोशन के साथ एक तस्वीर शेयर की, जिसमें उन्होंने लिखा- “ये देखो पप्पू जी, सारा दिन मुझे इम्प्रेस करने में लगा रहता है, ताकी मेरी बहन के गुड बुक्स में आजाए, और आज कहता है की हम आपके है कौन।” कई सोशल मीडिया यूजर्स ने चंदेल के ट्वीट का जवाब देते हुए कहा कि उन्हें आगे बढ़ने की जरूरत है।

इससे पहले, कंगना रनौत की बहन रंगोली ने दावा किया था कि बॉलीवुड गीतकार जावेद अख्तर चाहते थे कि कंगना ऋतिक से माफी मांगे। कंगना रनौत और ऋतिक रोशन के बीच का झगड़ा खत्म होता नहीं दिख रहा है। ऋतिक रोशन और रंगोली चंदेल की नवीनतम थ्रोबैक तस्वीर के साथ, सोशल मीडिया उपयोगकर्ता एक बार फिर से अपनी राय दे रहे हैं। वर्कफ्रंट की बात करे तो पंगा स्टार कंगना रनौत अपकमिंग फिल्म थलाइवी में दिखाई देंगी, जो कथित तौर पर दिवंगत जयललिता पर एक बायोपिक है।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: