कंगना रनौत का दिखा अलग अंदाज, फिल्म पंगा के प्रोड्यूसर और टीम के साथ लंच में खाया साउथ इंडियन फूड

कंगना रनौत टीम ने फोटो शेयर किया है। इस फोटो में वह लंच को एन्जॉय करती हुई दिखाई दी। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कहा कि अन्ना (फिल्म के प्रोड्यूसर प्रसन्ना आर कूंडापुर) की कंपनी से बेहतर कोई चीज नहीं है।

कंगना रनौत साउथ इंडियन फूड खाते हुए। (फोटोः इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut Films) इन दिनों अश्वनी अय्यर तिवारी की स्पोर्ट फिल्म ‘पंगा’ की शूटिंग में बिजी हैं। कंगना रनौत अपने केरेक्टर के लिए काफी हार्डवर्क कर रही हैं। वह अपनी कोस्टार ऋचा चड्ढा और अ्न्य टीम मेंबर्स के साथ कबड्डी की प्रैक्टिस कर रही हैं। आज कंगना रनौत की एक फोटो सामने आई है। इस फोटो में वह कबड्डी के प्रैक्टिस सेशन के बाद साउथ इंडियन फूड खाते हुए नजर आई।

दरअसल, कंगना रनौत टीम (Kangana Ranaut Team) ने फोटो शेयर किया है। इस फोटो में वह लंच को एन्जॉय करती हुई दिखाई दी। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा,’अन्ना (फिल्म के प्रोड्यूसर प्रसन्ना आर कूंडापुर) की कंपनी से बेहतर कोई चीज नहीं है और कंगना रनौत के लिए साउथ इंडियन फूड।’ वह टीम पंगा की कंपनी में अच्छा खाना खाते हुए।

यहां देखिए  कंगना रनौत इंस्टाग्राम पोस्ट-

फिल्म के लिए हार्ड वर्क कर ही हैं कंगना

आपको बता दें कि कि फिल्म के लिए कंगना रनौत (Kangana Ranaut) काफी हार्डवर्क कर रही हैं, कभी अपना वजन बढ़ाती हैं और कभी घटाती हैं, कभी जिम करती हुआ नजर आती हैं, तो कभी कबड्डी खेलती हुई नजर आती हैं। वह इन सब के अलावा बहुत कुछ कर रही हैं।

पंगा के बाद एक्शन फिल्म करेंगी कंगना रनौत

आपको बता दें कि पंगा के रिलीज के बाद, कंगना रनौत जयललिता के बायोपिक (Jaylalitha Biopic) के लिए काम करेंगी और उनकी ये फिल्म 2020 में रिलीज होगी, लेकिन उनके और उनकी टीम के पास कई और ऑफर्स भी आ रहे हैं। इनमें से कुछ ऐसी फिल्में हैं जिनेमें कंगना रनौत फैंसी, स्लिक और स्टालिश एक्शनर के तौर पर दिखाई देंगी। इससे पहले कंगना को ऐसे अवतार में किसी ने नहीं देखा होगा।

कंगना रनौत का व्हाइट शर्ट और मिनी स्कर्ट में दिखा विंटेज लुक

यहां देखिए, कान्स के रेड कार्पेट पर देसी लुक से कंगना रनौत ने मचाया धमाल…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।