कंगना रनौत फिल्म मणिकर्णिका के इस सीन पर हुईं ट्रोल, वायरल हुआ शूटिंग का ऑरिजनल वीडियो

कंगना रनौत एक बार फिर सोशल मीडिया पर ट्रोल हुई हैं। इस बार उनकी फिल्म मणिकर्णिका की शूटिंग का ऑरिजनल वीडियो वायरल हुआ। इस वीडियो में वह एक डमी घोड़े पर बैठी हैं और युद्ध कर रही हैं।

फिल्म मणिकर्णिका के एक सीन में कंगना रनौत।(फोटोः इंस्टाग्राम)

कंगना रनौत की फिल्म ‘मणिकर्णिकाः द क्वीन ऑफ झांसी’ को रिलीज हुए लगभग चार हफ्ते हो गए हैं। फिल्म ने सौ करोड़ रूपए से अधिक का बिजनेस भी कर लिया। लेकिन फिर भी फिल्म चर्चा में बनी हुई है। यह कंगना रनौत का बहुत बड़ा प्रोजेक्ट था, जोकि शुरुआत से ही विवादों में घिरा रहा। अब एक बार फिर मणिकर्णिका का एक सीन चर्चा का विषय बन गया है। यह सीन सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल, फिल्म में कंगना रनौत अंग्रेजों से युद्ध करने के दौरान घोड़े पर बैठ कर जाने वाले सीन का शूटिंग वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इसमें कंगना रनौत एक डमी घोड़े की सवारी कर रही हैं। वह रानी लक्ष्मीबाई के गेटअप में हैं, वह एक छाते के नीचे घोड़े पर बैठी हैं, इस छाते को उनके क्रू एक व्यक्ति ने पकड़कर रखा है। पीछे कोई कहता, ‘रोल, ब्रिटिश, फोर्स’,और फिर दोनों तरफ से कई घुड़सवार सैनिक ब्रिटिश और रानी लक्ष्मीबाई की तरफ से आते हैं।

डमी घोड़े पर बैठकर अंग्रेजों से की लड़ाई

इसके बाद कंगना रनौत डमी घोड़े पर बैठकर, तलवार हाथ में लिए हुंकार भरती हैं और लड़ाई करती हैं। सीन खत्म होने के बाद उनके एक छतरी वाला व्यक्ति आता है और बाद उनका मैकअप मैन आता है और इसी के साथ वीडियो क्लिप का एंड होता है। गुरुवार को पब्लिश्ड होने के बाद यह बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। लोग फिल्म और कंगना रनौत को ट्रोल कर रहे हैं।

यहां देखिए कंगना रनौत की शूटिंग का असली वीडियो

सोशल मीडिया यूजर्स ने कहा ये

रोफल गांधी ने इस वीडियो को ट्विटर पर पोस्ट करते हुए लिखा, ‘फनीकर्णिका’। इसने आगे लिखा कि आपको बुखार हो गया है और घोड़े की बैटरी खत्म हो गई है। वहीं, फराह इमाम नाम की यूजर ने लिखा, ‘झूठ की हांडी और काठ का घोड़ा।’ अमित सेठ के नाम के यूजर ने लिखा कि मोदी की भक्तन है, संगत का असर है। अल्टर इगो नाम के यूजर ने लिखा कि वो स्त्री है, कुछ भी कर सकती है।

यहां देखिए कंगना रनौत का वीडियो…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।