कंगना रनौत की ‘पंगा’ का ट्रेलर बना नंबर 1 !, कंगना के आगे सलमान, ऋतिक और वरुण भी नहीं टिक पाए

बॉलीवुड में जहाँ एक तरफ खान का जादू चलता है तो वहीं यहां क्वीन कंगना रनौत (Kangna Ranaut) ही है। इस बात को कंगना ने एक बार फिर से साबित कर दिया है। कंगना की अपकमिंग फिल्म 'पंगा' (Panga) के ट्रेलर ने सलमान (Salman khan), ऋतिक (Hritik Roshan) और वरुण धवन (Varun Dhawan) सबको पीछे छोड़ दिया है।

सलमान, कंगना और ऋतिक रोशन की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड में जहाँ एक तरफ खान का जादू चलता है तो वहीं यहां क्वीन कंगना रनौत (Kangna Ranaut) ही है। इस बात को कंगना ने एक बार फिर से साबित कर दिया है। कंगना की अपकमिंग फिल्म ‘पंगा’ (Panga) के ट्रेलर ने सलमान (Salman khan), ऋतिक (Hritik Roshan) और वरुण धवन (Varun Dhawan) सबको पीछे छोड़ दिया है।

जी हां, बॉलीवुड के अखाड़े में कंगना की फिल्म ‘पंगा’ की एंट्री क्या हुई, हर जगह सिर्फ ‘पंगा’ का ही बजने लगा हैं डंका । ‘पंगा’ के ट्रेलर का बिगुल ऐसा बज रहा हैं कि उसके आगे हर बड़ी फिल्म के ट्रेलर की आवाज़ हो गयी फीकी। कुछ ऐसा ही हुआ हैं जहा फिल्म दबंग 3, सुपर 30 , स्ट्रीट डांसर जैसे बड़ी सी बड़ी धुरन्धर फिल्मो के ट्रेलर को पीछे छोड़ते हुए ‘पंगा’ का ट्रेलर 2019 का अब तक का एक ही दिन में सबसे ज्यादा देखा जानेवाला ट्रेलर बन गया हैं।

यू कहे कि कंगना रनौत की फ़िल्म पन्गा के ट्रेलर ने आते ही करोड़ो दिलो में बना ली अपनी जगह। शादी और बच्चे के बाद भी एक महिला की कबड्डी खेल के सपने को साकार करने के दूसरे मौको को कंगना के चाहनेवालो ने सर आंखों पर रखा और इतना प्यार दिया कि फ़िल्म पन्गा का ट्रेलर बन गया साल 2019 का अब तक सबसे कम वक़्त में सबसे ज्यादा देखे जानेवाला ट्रेलर ।

जी है 24 घंटे के अंदर इस ट्रेलर ने 44 मिलियन व्यू क्रॉस किये । फैन्स का इतना प्यार देखकर यही लग रहा हैं कि अब बॉलीवुड के ऐक्ट्रेस की फिल्मों के ट्रेलर को भी बराबरी का दर्जा मिल रहा हैं जो एक समय मे सिर्फ पुरुष प्रधान फिल्मो को ही मिलती थी ।

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.