kangna Ranaut Sita Photo: कंगना रनौत जब सीता बनी थीं, फोटो हो रहा है वायरल, देखें तस्वीर

लॉकडाउन के चलते लोगों की मांग पर दूरदर्शन पर जिसके चलते अस्सी और नब्बे के दशक के कई सीरियल शुरू किये गए हैं। जिनमें रामायण (Ramayan) और महाभारत (Mahabharat) भी शामिल हैं। वहीं रामायण को लेकर उसके पात्र भी चर्चा में आ गए हैं। अब कंगना रनौत (Kangna Ranaut) ने अपनी एक पुरानी तस्वीर फैंस के साथ शेयर की है।

कंगना रनौत की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

पूरे देश में इन कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते देश में 21 दिनों का लॉकडाउन चल रहा है। वहीं बहुत से राज्यों ने इस बढ़ाकर अब 30 अप्रैल तक कर दिया है। इस बीच लोग अपने-अपने घरों में बंद हैं। जिसके चलते लोगों की मांग पर दूरदर्शन पर जिसके चलते अस्सी और नब्बे के दशक के कई सीरियल शुरू किये गए हैं। जिनमें रामायण (Ramayan) और महाभारत (Mahabharat) भी शामिल हैं। वहीं रामायण को लेकर उसके पात्र भी चर्चा में आ गए हैं। अब कंगना रनौत (Kangna Ranaut) ने अपनी एक पुरानी तस्वीर फैंस के साथ शेयर की है। इस तस्वीर में कंगना सीता के किरदार में नजर आ रही हैं। कंगना की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है।

कंगना रनौत ने जो तस्वीर फैंस के साथ शेयर की है उसमें वह सीता बनी खड़ी हैं। कंगना की ये तस्वीर बचपन की है। उनके साथ तस्वीर में भगवान श्रीराम और हनुमान के किरदार भी नजर आ रहे हैं। तस्वीर में कंगना बहुत ही प्यारी नजर आ रही हैं। इस तस्वीर पर कंगना के फैंस जमकर प्रतिक्रियाएं व्यक्त कर रहे हैं।

Lockdown:सलमान खान दिहाड़ी मजदूरों की मदद को फिर आए आगे, ट्रकों में भरकर भेजा खाना, देखें Photo

कंगना ने अपनी इस तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा है कि “दर्शकों की मांग पर 1980 के दशक की रामायण का प्रसारण किया जा रहा है। यह सबसे लोकप्रिय शो में से एक है। वहीं दूसरा मजेदार तथ्य ये है कि छोटी क्यूट कंगना अपने स्कूल के दिनों में एक नाटक में प्रदर्शन करते हुए। जो आज तक की सबसे प्यारी तस्वीर है। कंगना की वायरल हो रही तस्वीर को अब तक करीब 1 लाख लोग लाइक कर चुके हैं।

रामायण के ‘राम’ अरुण गोविल ने शेयर की 33 साल पुरानी रामायण के सेट की शानदार फोटो, देखें तस्वीर

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.