कन्हैयालाल की हत्या से गुस्से में बॉलीवुड सितारे, अनुपम खेर, केआरके, लकी अली ने मांगा इंसाफ

उदयपुर में टेलर कन्हैयालाल की निर्मम हत्या से पूरे देश में हलचल तेज है। सोशल मीडिया पर जनता इस हत्या को लेकर अपना गुस्सा प्रकट कर रही है। वहीं बॉलीवुड इंडस्ट्री के सितारे भी अब इस मामले पर गुस्सा जाहिर कर रहे हैं और जल्द से जल्द आरोपितों को सजा देने की बात कह रहे हैं।

उदयपुर में टेलर कन्हैयालाल की निर्मम हत्या से पूरे देश में हलचल तेज है। सोशल मीडिया पर जनता इस हत्या को लेकर अपना गुस्सा प्रकट कर रही है। वहीं बॉलीवुड इंडस्ट्री के सितारे भी अब इस मामले पर गुस्सा जाहिर कर रहे हैं और जल्द से जल्द आरोपितों को सजा देने की बात कह रहे हैं। नुपुर शर्मा का समर्थन करने पर जिस तरह से कन्हैलाल को दो युवकों ने मौत के घाट उतारा उसने सभी स्तब्ध है।

कंगना रनौत ने इंस्टा पोस्ट में लिखा था जिस तरह से कन्हैयालाल के मर्डर के वीडियोज बनाए गए हैं मुझे उन्हें देखने की हिम्मत नहीं है। मैं इस घटना से सुन्न हूं। वहीं अनुपम खेर भी काफी गुस्से में हैं। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा- भयभीत…दुखी….गुस्सा।

केआरके ने भी इस निर्मम हत्या पर ट्वीट कर गुस्सा जाहिर किया है। उन्होंने लिखा- पैगंबर मुहम्मद ने कभी किसी को शारीरिक रूप से नुकसान नहीं पहुंचाया। इसलिए किसी को भी ऐसी क्रिमिनल गतिविधि का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए।

बॉलीवुड सिंगर लकी अली ने कहा है कि “कन्हैयालाल को इंसाफ…एक इंसान की हत्या पूरी मानवता की हत्या के समान है, कृपया उन मुस्लिमों पर सजा थोपें, ठीक उसी तरह से जैसे उन्होंने इस्लाम के नाम पर गुनाह किया है” । लकी अली की ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रही है।

आलिया भट्ट ने प्रेग्नेंसी के बाद बदली इंस्टा पर DP, जाने आखिर क्या है तस्वीर के पीछे की कहानी?

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.