Kanika Kapoor Coronavirus: बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर अस्पताल से हुई डिस्चार्ज, 20 मार्च को पाई गई थीं कोरोना संक्रमित

Kanika Kapoor Coronavirus Update: कनिका कपूर (Kanika Kapoor) को संजय गाँधी पोस्ट ग्रेजुएट इंस्ट्यूट ऑफ़ मेडिकल साइंस ने डिस्चार्ज कर दिया है। बता दें, डिस्चार्ज करने के पहले भी उनकी कोरोना टेस्ट की गई थी जिसका रिपोर्ट नेगेटिव आने पर उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया है।

कनिका कपूर ने बताया अपना दर्द (इंस्टाग्राम)

Kanika Kapoor Coronavirus Update: कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर पूरे देश में फैला हुआ है, विदेश से लौटी एक्ट्रेस कनिका कपूर (Kanika Kapoor)  को कोरोना ने अपने चपेट में ले लिए था। बता दें, 4 अप्रैल को छठी बार टेस्ट करने के बाद कनिका कपूर की रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। अभी मिली रिपोर्ट के मुताबिक, कनिका कपूर (Kanika Kapoor) को संजय गाँधी पोस्ट ग्रेजुएट इंस्ट्यूट ऑफ़ मेडिकल साइंस ने डिस्चार्ज कर दिया है। बता दें, डिस्चार्ज करने के पहले भी उनकी कोरोना टेस्ट की गई थी जिसका रिपोर्ट नेगेटिव आने पर उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया है।

SGPGIMS की पीआरओ कुसुम यादव ने कहा कि, कनिका कपूर को घर जाने की इज़ाज़त दे दी गई है। कनिका को 20 मार्च को तबियत ख़राब होने के वजह से अस्पताल में बहरति कराया गया था, टेस्ट करने पर उनका रिपोर्ट पॉजिटिव निकला। उसके लगातार 5 रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, बताया जा रहा हैं कि वह डॉक्टर और स्टाफ का कहना नहीं मान रही थी जिसके वजह उनको ठीक होने में इतना लगा। हालांकि शनिवार और रविवार की रिपोर्ट नेगटिव आने पर उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया है।

बता दें, कनिका कपूर (Kanika Kapoor) पहली सेलिब्रिटी हैं जो कोरोना के चपेट में आ गई है। कनिका कपूर, 11 मार्च को लंदन से लखनऊ आई थीं। कनिका ने 13, 14 और 15 मार्च को होली से जुड़ी दो-तीन पार्टियों में शिरकत की थी, जिसके दौरान उन्होंने लगभग 300-400 लोगों से मुलाकात की। कनिका की शिरकत वाली पार्टियों में अनेक राजनेता और अधिकारी भी शामिल हुए, जिनमें पूर्व सीएम वसुंधरा राजे, दुष्यंत कुमार संग उत्तर प्रदेश के कुछ मंत्री भी हैं। उसके बाद उनकी तबियत ठीक नहीं रहने नहीं लगी उन्हें सर्दी, खांसी और बुखार आने लगा, और 20 मार्च को उन्हें लखनऊ के एक अस्तपाल में भर्ती कराया गया, जहां उनका रिपोर्ट पॉजिटिव आया था।

उसके बाद से लगातार उनके इलाज़ वहीँ पर चालू हैं। कुछ दिन पहले बेबी डॉल सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) ने सोशल मीडिया एक पोस्ट के जरिये परिवार और बच्चों से मिलने की इच्छा व्यक्त की थी। कनिका कपूर ने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा है कि “मैं ठीक हूं और मैं आशा करती हूं कि मेरा अगला कोरोनावायरस टेस्ट नेगिटिव आए। इसी के साथ ही कनिका बताया कि मैं अपने घर जाने का और अपने बच्चों, परिवार के सदस्यों से मिलने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं। कनिका की इस पोस्ट पर उनके फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। ये पोस्ट देखते ही देखते वायरल हो गई।

हिंदी रश का वीडियो देखें: