Kanika Kapoor Coronavirus: कनिका कपूर को सिरदर्द और बुखार, भाई अनुराग ने कहा- हालत स्थिर है

कनिका कपूर (Kanika Kapoor) के भाई अनुराग कपूर (Anurag Kapoor) ने कनिका के स्वास्थ्य के बारे में बताया। अनुराग ने बातचीत में कहा कि कनिका जब लंदन (London) से वापस आईं थी तब उनके गले में थोड़ी दिक्कत हो रही थी और जब उन्होंने टेस्ट कराया तो वह कोरोना पॉजिटिव निकलीं।

कनिका कपूर की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

Kanika Kapoor Infected with Coronavirus: कोरोना वायरस के प्रभाव से पूरी दुनिया में हलचल तेज हो गई है। कोरोना का प्रभाव अब लगातार बढ़ता ही जा रहा है। भारत में भी अब इसके संक्रमित लोगों की संख्या तेजी से बढ़ती जा रही है। वहीं बॉलीवुड की मशहूर सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) कोरोना पॉजिटिव पाई गईं उससे एकदम हड़कंप ही मच गया। कनिका कपूर ने कई पार्टी कीं और इन पार्टी में कई नेताओं से भी मिलीं। इस लिस्ट में राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधराराजे सिंधिया और उनके बेटे दुष्यंत भी शामिल हैं। वहीं अब उनके भाई ने मीडिया से बात करते हुए कनिका के स्वास्थ्य के बारें में बताया है।

स्पॉटबॉय से बात करते हुए कनिका कपूर के भाई अनुराग कपूर ने कनिका के स्वास्थ्य के बारे में बताया। अनुराग ने बातचीत में कहा कि कनिका जब लंदन (London) से वापस आईं थी तब उनके गले में थोड़ी दिक्कत हो रही थी और जब उन्होंने टेस्ट कराया तो वह कोरोना पॉजिटिव निकलीं।

Kanika Kapoor Coronavirus: मशहूर सिंगर कनिका कपूर हुईं कोरोना का शिकार, लखनऊ में कराया गया एडमिट

इसी के साथ ही अनुराग ने बताया कि अभी उन्हें अस्पताल में कनिका से मिलने नहीं दिया गया है लेकिन, कनिका ने पिता से बात की है। अनुराग ने बताया कि अभी कनिका को सिरदर्द हो रहा है और फीवर भी है। परेशान होने वाली कोई बात नहीं है। उनकी हालत स्थिर बनी हुई है। कनिका कपूर को लखनऊ के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं।

Kanika Kapoor: कोरोना को लेकर चर्चा में आईं कनिका कपूर, मात्र 18 साल की उम्र कर ली शादी और…

बता दें कनिका कपूर ने सोशल मीडिया के माध्यम से भी कोरोना पॉजिटिव की जानकारी दी है। कनिका ने अपनी पोस्ट में लिखा कि “पिछले 4 दिनों से मुझे फ्लू के संकेत मिले। मैंने खुद का परीक्षण कराया और पाया कि यह कोरोना पॉजिटिव है। अब मैं डॉक्टरों की सलाह का पूरी तरह से पालन कर रही हूँ। दूसरा कोई संक्रमित न हो इसलिए मैं परिवार के लोगों से भी अलग अकेले डॉक्टर की देख-रेख में हूँ। इस स्थिति में खुद को और दूसरों को संक्रमण से बचाए रखने के लिए आप लोग भी घर में ही बने रहें। इसी के साथ ही कनिका (Kanika kapoor Coronavirus) ने आगे लिखा इस स्तर पर मैं आप सभी से अपील करना चाहूंगी कि यदि आपको इसे लेकर बिल्कुल भी किसी भी तरह का संकेत मिले तो आप तुरंत डॉक्टर को दिखाएं।”

Kanika Kapoor Coronavirus: कनिका के पिता ने कहा 300 लोगों से मिली उनकी बेटी,कनिका ने किया इंकार

देखें हिंदीरश की ताज़ा वीडियो

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.