Coronavirus: कनिका कपूर से संपर्क में आए उन 63 लोगों का भी COVID 19 टेस्ट करवाया गया, रिजल्ट नेगेटिव

सूत्रों ने टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया है कि 120-130 लोगों की पहचान की गई है उनके भी सैंपल इकठ्ठा किया गया हैं। रिपोर्ट के अनुसार, 162 नामों में कानपुर के 35 लोग भी शामिल हैं। कनिका एक सामाजिक सभा के लिए यूपी शहर का दौरा की थी। स्वास्थ्य अधिकारी COVID 19 टेस्ट के लिए उन्हें एकत्र कर रहे हैं और उनका परीक्षण कर रहे हैं।

कनिका कपूर फोटो(इंस्टाग्राम)

Coronavirus: यह पहले बताया गया था कि कोरोनोवायरस संक्रमित कनिका कपूर ने UK से लौटने के तुरंत बाद एक पार्टी में भाग लिया था। खबरों के मुताबिक यह एक हाउस वार्मिंग पार्टी था जिसमें कई नामी मिनिस्टर्स भी शामिल थे। जिसमे वसुंधरा राजे सहित कई मंत्रियों को एक साथ देखा गया था। राजे और उनके बेटे भाजपा सांसद दुष्यंत सिंह, जो पार्टी में थे, दोनों का टेस्ट कोविद -19 नेगेटिव आया हैं। स्वास्थ्य अधिकारियों ने अब उन 162 लोगों की पहचान की है, जो कनिका के पॉजिटिव COVID 19 टेस्ट से पहले उनके संपर्क में आए थे।

सूत्रों ने टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया है कि 120-130 लोगों की पहचान की गई है उनके भी सैंपल इकठ्ठा किया गया हैं। रिपोर्ट के अनुसार, 162 नामों में कानपुर के 35 लोग भी शामिल हैं। कनिका एक सामाजिक सभा के लिए यूपी शहर का दौरा की थी। स्वास्थ्य अधिकारी COVID 19 टेस्ट के लिए उन्हें एकत्र कर रहे हैं और उनका परीक्षण कर रहे हैं। अब तक, लगभग 63 लोगों का परीक्षण नेगेटिव हो चुका है। रिपोर्ट में खुलासा किया गया है कि कनिका ने मुंबई के एक बिज़नेस मैन के साथ 5 स्टार होटल में मिली थीं।

यह भी बताया गया है कि कनिका को उसी होटल में रखा गया था जहा साउथ अफ्रीका की क्रिकेट टीम भी ठहरी थी। जो टीम इंडिया के खिलाफ वनडे सीरीज खेलने के लिए इंडिया आए थे लेकिन कोरोना के चलते मैच कैंसिल कर दिया गया। लेकिन अभी इस खबर को BCCI द्वारा सत्यापित किया जाना बाकी है।

बता दे, इस बीच, बेबी डॉल सिंगर के खिलाफ लापरवाही के लिए तीन FIR दर्ज की गई हैं। लखनऊ के मुख्य चिकित्सा अधिकारी (CMO) नरेंद्र कुमार अग्रवाल ने लखनऊ में शिकायत दर्ज कराई। वह धारा 188 (एक लोक सेवक द्वारा विधिवत आदेश की अवज्ञा) के तहत दर्ज किया गया है, 269 (जीवन के लिए खतरनाक किसी भी बीमारी के संक्रमण को फैलाने की संभावना के रूप में लापरवाही से काम करना), और 270 (घातक अधिनियम में संक्रमण फैलने की कोशिश करना) इंडियन पैनल कोड के हिसाब से। बता दे, कनिका ने हाल ही में अपने अस्पताल में रहने के बारे में जानकारी दी। उन्होनें कहा कि उनके साथ अस्पताल में अच्छा व्यवहार नहीं किया जा रहा हैं।

ये भी पढ़े: Coronavirus: कनिका कपूर ने साउथ अफ्रीका क्रिकेट टीम को भी डाल दिया कोरोनावायरस के खतरे में

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: