कनिका कपूर के खिलाफ होगी FIR दर्ज, कोरोना वायरस के चलते पार्टी करने की क्या थी जरूरत

कनिका कपूर (Kanika Kapoor) की मुश्किलें अब और ज्यादा बढ़ने वाली हैं। 15 मार्च को लंदन से लौट कर कनिका ने कई पार्टीज भी की। लेकिन, अब ये पार्टीज उनको बहुत महंगी पड़ने वाली है। खबरें हैं कि कनिका के खिलाफ FIR दर्ज होने वाली है।

कनिका कपूर  (Kanika Kapoor) को COVID 19 के टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया, जिसके बाद पूरी दुनिया में दहशत का माहौल बन गया है। कोरोना वायरस अपने आप में एक जानलेवा बीमारी है जो आपके आसपास के लोगों को भी संक्रमित कर सकती है। ऐसे में 15 मार्च को लंदन से लौटीं कनिका ने पहले तो एयरपोर्ट पर अपनी जांच नहीं करवाई और छुपकर वहां से निकल गईं। इसके बाद उन्होंने कई पार्टीज भी की। लेकिन, अब ये पार्टीज उनको बहुत महंगी पड़ने वाली है। खबरें हैं कि कनिका के खिलाफ FIR दर्ज होने वाली है।

आप जानते ही होंगे कि ये पार्टी उन्होंने लखनऊ में की थी जिसके बाद अब यूपी सरकार ने उनके खिलाफ सख्त कड़ उठाने का फैसला किया है। फिलहाल लखनऊ में आइसोलेशन में रह रहीं कनिका के खिलाफ बहुत सारे लोग हैं और अब उन पर संवेदनशील मुद्दे पर जानकारी छुपाने के आरोप लग रहे हैं, लोग उनकी गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।

बताते चलें कि लखनऊ में जिस पार्टी में कनिका मौजूद थीं वहां कई राजनीतिक हस्तियां भी शामिल थी। यहां तकरीबन 200 से 300 लोग शामिल थे जिसमें राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे और उनके बेटे दुष्यंत भी थे। कनिका के कोरोना से ग्रसित होने की खबरें आने के बाद वसुंधरा ने अपने सोशल अकाउंट पर इस बात का खुलासा किया कि वो उस पार्टी में मौजूद थीं और अब वो अपने बेटे दुष्यंत के साथ आइसोलेट होने जा रही है।

कनिका ने एक इंटरव्यू में कहा कि मुझे यह अस्पताल में धमकी दी जा रही है कि मुझे गिरफ्तार किया जाएगा। कनिका से जब पार्टीज के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि मैंने इतनी पार्टीज नहीं की है वहीं, उनके पिता का कहना है कि कनिका ने आने के बाद 3 पार्टीज अटेंड की हैं। कनिका के स्वास्थ्य के बारे में अभी कोई अपडेट नहीं आई है, मगर उनकी मुश्किलें अभी कम होती नहीं दिखाई दे रहीं।

देखें हिंदी रश की ताज़ा वीडियो

Shikha Sharma :शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!