Kanika Kapoor Health Update: कनिका कपूर की हालत पर उनके भाई ने कहीं ये बात, जानें क्या कहा

Kanika Kapoor Covid 19: बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) कोरोना (Corona) को मात देते हुए पूरी तरह ठीक होकर अस्पाल से घर आ गई है। कनिका के घर लौटने पर पूरा परिवार बहुत खुश है।

Kanika Kapoor Covid 19: बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) कोरोना (Corona) को मात देते हुए पूरी तरह ठीक होकर अस्पाल से घर आ गई है। कनिका के घर लौटने पर पूरा परिवार बहुत खुश है। हालांकि कनिका अब भी 14 दिनों के लिए क्वारंटाइन (Quarantine) में रहने के लिए कहा गया है। उनके हालात पर जानकारी देते हुए कनिका के भाई ने कहा हैं कि वह अब ठीक है।

बता दें, सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) के घर लौटने के बाद spotboye ने उनके भाई अनुराग से सम्पर्क किया। इस बातचीत में उन्होंने बताया कि ‘कनिका के ठीक होकर लौटने से पूरा परिवार बेहद खुश है। उन्होंने यह भी बताया कि अब उनकी हालत ठीक है।’ आगे पुछा गया कि डॉक्टर की तरफ से उन्हें खाने-पीने और अपना ध्यान रखने को लेकर कुछ खास सलाह दी गई है? जिसपर उनके भाई ने बताया कि ‘डॉक्टरों की ओर से कोई ऐसी खास हिदायत नहीं है और अब वह बिल्कुल फ्री हैं।’

बता दें, कनिका कपूर की पांच बार रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, उसके बाद छठी रिपोर्ट नेगेटिव आने पर उन्हें घर पर भेजा गया। लंदन से लौटीं कनिका में कोरोना के लक्षण पाए गए थे, जिसके बाद उन्हें लखनऊ के संजय गांधी पोस्ट ग्रैजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेस (SGPGIMS) में भर्ती होना पड़ा था।

कनिका कपूर (Kanika Kapoor), 11 मार्च को लंदन से लखनऊ आई थीं। कनिका ने 13, 14 और 15 मार्च को होली से जुड़ी दो-तीन पार्टियों में शिरकत की थी, जिसके दौरान उन्होंने लगभग 300-400 लोगों से मुलाकात की। कनिका की शिरकत वाली पार्टियों में अनेक राजनेता और अधिकारी भी शामिल हुए, जिनमें पूर्व सीएम वसुंधरा राजे, दुष्यंत कुमार संग उत्तर प्रदेश के कुछ मंत्री भी हैं। उसके बाद उनकी तबियत ठीक नहीं रहने नहीं लगी उन्हें सर्दी, खांसी और बुखार आने लगा, और 20 मार्च को उन्हें लखनऊ के एक अस्तपाल में भर्ती कराया गया, जहां उनका रिपोर्ट पॉजिटिव आया था।

कनिका पर लखनऊ के सरोजनी नगर पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 188, 269 और 270 के तहत FIR दर्ज है। इसके अलावा लापरवाही बरतने और दूसरों की जिंदगी खतरे में डालने को लेकर उनके खिलाफ दो और FIR दर्ज हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो एक हजरतगंज पुलिस स्टेशन में और दूसरी गोमती नगर पुलिस स्टेशन में दर्ज हैं। डीसीपी सेंट्रल दिनेश सिंह ने कहा है कि 14 दिनों तक क्वॉरंटीन में रहने के बाद उनसे पूछताछ की जाएगी।

हिंदी रश की ताज़ा वीडियो देखें: