Kanika Kapoor Coronavirus: कनिका हुईं Corona की शिकार, कुमार विश्वास ने कहा-जाहिलों का क्या करें

Kanika Kapoor Infected with Coronavirus: कोरोना वायरस का प्रभाव पूरी दुनिया में लगातार बढ़ता ही जा रहा है। सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। कनिका को लेकर कुमार विश्वास (kumar Vishvas) ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।  

कुमार विश्वास और कनिका कपूर की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

Kanika Kapoor Infected with Coronavirus: कोरोना वायरस का प्रभाव पूरी दुनिया में लगातार बढ़ता ही जा रहा है। भारत में भी अब इसके संक्रमित लोगों की संख्या तेजी से बढ़ती जा रही है। वहीं बॉलीवुड की मशहूर सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। खबर सामने आई है कि कनिका कपूर को लखनऊ के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। कनिका को लेकर कवि कुमार विश्वास (Kumar Vishvas) ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

कुमार विश्वास ने अपने ट्वीट में कनिका कपूर पर नाराजगी व्यक्त करते हुए लिखा है कि “इन जाहिलों का क्या करें ? और हद्द तो ये है कि ये सेलेब्रिटी कहलाते हैं। उत्तर-प्रदेश सरकार को इनके स्वस्थ हो जाने के बाद इनके ख़िलाफ़ कार्यवाही करनी चाहिए। सामाजिक उत्तरदायित्व का कोई बोध ही नहीं है क्या?”

PM मोदी के जनता कर्फ्यू पर अमिताभ बच्चन ने दिया रिएक्शन, कहा-मैं जनता कर्फ्यू का सपोर्ट करता हूँ

बता दें मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक कनिका कपूर कुछ दिन पहले ही लंदन से भारत आई थीं, कोरोना में लक्षण दिखने पर जांच कराई तो कोरोना पॉजिटिव पाई गईं।

PM Modi Speech On Coronavirus: पीएम मोदी का देश के नाम संबोधन, कहा- रविवार सुबह 7 से रात 9 बजे तक जनता कर्फ्यू

एबीपी न्यूज के संपादक पंकज झा के एक ट्वीट के अनुसार वॉलीवुड की एक मशहूर गायिका की रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है। लखनऊ में उन्हें आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है। कुछ ही दिनों पहले वे लंदन से लौटी थीं। उन्होंने कोरोनावायरस से पीड़ित होने की बात छुपाई और शहर के एक बड़े होटल में ठहरीं। वहाँ उन्होंने डिनर पार्टी भी दी।

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.