Kanika Kapoor: कोरोना को लेकर चर्चा में आईं कनिका कपूर, मात्र 18 साल की उम्र कर ली शादी और…

कनिका कपूर (Kanika kapoor) ने सोशल मीडिया के माध्यम से भी कोरोना पॉजिटिव की जानकारी दी है। कनिका ने अपनी पोस्ट में लिखा है कि "पिछले 4 दिनों से मुझे फ्लू के संकेत मिले। मैंने खुद का परीक्षण कराया और पाया कि यह कोरोना पॉजिटिव है।

कनिका कपूर की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

Kanika Kapoor Infected with Coronavirus: कोरोना वायरस का प्रभाव देश में लगातार बढ़ता ही जा रहा है। बॉलीवुड की मशहूर सिंगर कनिका कपूर कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। खबर सामने आई है कि कनिका कपूर को लखनऊ के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक कनिका लंदन से आई थीं, कोरोना में लक्षण दिखने पर जांच कराई तो कोरोना पॉजिटिव पाई गईं।

कनिका कपूर ने सोशल मीडिया के माध्यम से भी कोरोना पॉजिटिव की जानकारी दी है। कनिका ने अपनी पोस्ट में लिखा है कि “पिछले 4 दिनों से मुझे फ्लू के संकेत मिले। मैंने खुद का परीक्षण कराया और पाया कि यह कोरोना पॉजिटिव है। अब मैं डॉक्टरों की सलाह का पूरी तरह से पालन कर रही हूँ। दूसरा कोई संक्रमित न हो इसलिए मैं परिवार के लोगों से भी अलग अकेले डॉक्टर की देख-रेख में हूँ। इस स्थिति में खुद को और दूसरों को संक्रमण से बचाए रखने के लिए आप लोग भी घर में ही बने रहें। इसी के साथ ही कनिका (Kanika kapoor Coronavirus) ने आगे लिखा इस स्तर पर मैं आप सभी से अपील करना चाहूंगी कि यदि आपको इसे लेकर बिल्कुल भी किसी भी तरह का संकेत मिले तो आप तुरंत डॉक्टर को दिखाएं।”

Kanika Kapoor Coronavirus: मशहूर सिंगर कनिका कपूर हुईं कोरोना का शिकार, लखनऊ में कराया गया एडमिट

कनिका कपूर की कम उम्र में शादी हो गई:

कनिका कपूर के बारे में वो बातें जो आप नहीं जानते होंगे। कनिका कपूर की शादी मात्र 18 साल की उम्र में साल 1997 में ही हो गई थी। कनिका के पति का नाम राज चंडोक था। वह एक एनआरआई व्यवसायी थे। कनिका के तीन बच्चे हैं। 41 वर्षीय गायिका ने साल 2012 में तलाक ले लिया। अब कनिका माँ के रूप में अपने बच्चों की देखभाल कर रही हैं। कनिका बॉलीवुड में सिंगर के रूप में एक अच्छी पहचान बना चुकी हैं।

Kanika Kapoor Coronavirus: कनिका हुईं Corona की शिकार, कुमार विश्वास ने कहा-जाहिलों का क्या करें

जबकि उसकी शाश्वत सुंदरता आपको लगता है कि वह 20 के दशक में थी, 41 वर्षीय गायिका वास्तव में बहुत कम उम्र में शादी कर चुकी थी। 1997 में, सिर्फ 18 साल की उम्र में, कनिका ने राज चंडोक से शादी की, जो एक एनआरआई व्यवसायी थे और उनके साथ लंदन चले गए। 2012 में, गायक ने तलाक के लिए अर्जी दी।

कनिका कपूर ने साल 2017 में फिल्मफेयर अवार्ड भी जीता है। कनिका ने बताया कि वह शादी से दुखी थीं। उन्होंने कहा मेरे पास हीरे की माला थी, लेकिन प्यार नहीं था। कोई सम्मान नहीं था। कनिका की दो बेटी और एक बेटा है। बेटी का नाम अयाना और समारा और एक बेटे का नाम युवराज है। कनिका अक्सर अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपने बच्चों के साथ प्यारी तस्वीरें पोस्ट करती है।

कनिका कपूर ने सिंगिंग क्लास को बहुत कम उम्र में शुरू कर दिया था। जब कनिका 15 वर्ष की थीं तो एक गायिका के साथ ऑल इंडिया रेडियो में भी काम किया था। इसके अलावा, गायक भजन गायक और बिग बॉस 12 की प्रतियोगी अनूप जलोटा के साथ जुड़ी हुई।

बकिंघम पैलेस में प्रदर्शन करने वाली पहली भारतीय कलाकार हैं कनिका:

साल 2018 में कनिका कपूर ने प्रिंस चार्ल्‍स और उनकी पत्‍नी कैमिला पार्कर की उपस्थिति में शानदार परफॉर्मेंस दी। कनिका को बकिंघम पैलेस के ब्रिटिश एशिया ट्रस्ट के दसवें वार्षिकोत्सव पर बुलाया गया था। यहां पर कनिका और शाहिद खान को डिनर के लिए इनवाइट किया था। खुद प्रिंस चार्ल्स ने कनिका को इनवाइट किया था। कनिका कपूर इस आयोजन को लेकर इकोनॉमिक टाइम्स के साथ बातचीत में बताया कि “प्रिंस चार्ल्स के साथ बातचीत करना एक बहुत बड़ा सम्मान था और उनके द्वारा होस्ट किया जाना आश्चर्यजनक था। मेरा मानना ​​है कि यह संगीत का जुनून है जो राष्ट्रों को एक साथ बांधता है। संगीत एक सार्वभौमिक भाषा है।

बता दें कनिका कपूर ने मीट ब्रोस के साथ बेबी डॉल सॉन्ग के साथ बॉलीवुड प्लेबैक सिंगिंग की शुरुआत की। इस गाने से कनिका को बड़ी सफलता मिली। कनिका कपूर ने बॉलीवुड को कई हिट गाने दिए हैं। कनिका ने लवली, Chittiyaan Kalaiyaan, देसी लुक, टेडी बियर, टुकुर टुकुर, जवानी ले डूबी जैसे गाने गए हैं। कनिका ने 2015 में लंदन में प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के वेम्बली स्टेडियम में सभा के दौरान ‘हैलो नमस्ते ‘नामक एक गीत भी गाया था।

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.