फिर से की शूट कैंसिल, आखिर क्या हुआ है कपिल शर्मा को ?

कपिल शर्मा ने दिखाए रानी को तेवर, कराया घंटो इंतज़ार

कपिल शर्मा ने दिखाए रानी को तेवर, कराया घंटो इंतज़ार

यह तो हम सभी को पता है कि, पिछले साल कपिल की खराब तबियत के चलते उनके इस शो को ऑफ एयर कर दिया गया था। कपिल के पुराने शो में उनके साथ अली नानी के किरदार में नजर आते थे और दोनों एक साथ दर्शकों का मनोरंजन करते थे। वहीं कपिल के इस नए शो की बात करें तो इस शो के पहले एपिसोड में अजय देवगन बतौर गेस्ट नजर आए थे। इसके अलावा ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ के पहले एपिसोड से उनके फैन्स काफी नाराज हैं।

बता दे कि, कपिल के इस नए शो में स्टार्स को बुलाया जा रहा है। लेकिन अजय देवगन के बाद बागी प्रमोशन के लिए टाइगर को भी कप‍िल शर्मा के साथ शो शूट करना था लेकिन उसे कैंसिल कर दिया गया। इस के बाद कपिल शर्मा ने रानी मुखर्जी को दो घंटे इंतजार कराने के बाद शूटिंग कैंसिल कर दी। एक्ट्रेस अपनी फिल्म ‘हिचकी’ के प्रमोशन के लिए सोनी टीवी के इस गेम शो में आने वाली थीं। रिपोर्ट में बताया जा रहा है क‍ि कप‍िल को शूट करने दोपहर दो बजे आना था। वहीं रानी मुखर्जी को शाम 6 बजे आने का मैसेज दिया गया था। लेकिन रानी के यशराज स्टूड‍ियो से निकलने के पहले ही उनकी टीम को शूट के 8 बजे शेड्यूल करने का मैसेज दे दिया गया। इस पर भी रानी की टीम शूट के लिए तैयार थी लेकिन आखिर में शूट को कैंसिल करने का मैसेज कप‍िल की टीम से आ गया।

बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब कपिल शर्मा के गैर-पेशेवर बर्ताव की वजह से फिल्म स्टार्स को परेशानी झेलनी पड़ी है। कपिल शर्मा ने अपने पहले दो शोज की शूटिंग के दौरान बॉलीवुड के बड़े-बड़े स्टार्स शाहरुख खान, अक्षय कुमार, अर्जुन रामपाल, अनिल कपूर, अर्जुन कपूर, परेश रावल और अजय देवगन समेत कई एक्टर्स को इंतजार करवाया है। हालांकि, यह देखना दिलचस्प होगा कि आने वाले वक्त में कपिल अपने इस शो में कुछ बदलाव करते हैं या नहीं।

मनीषा वतारे :Journalist. Perennially hungry for entertainment. Carefully listens to everything that start with "so, last night...". Currently making web more entertaining place.