लजीज पकवानों के शौकीन हैं कपिल शर्मा, अपनी शादी में मेहमानों के लिए तैयार कराया है ये मेन्यू

जाने-माने कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) आज अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) संग शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। कपिल ने मेहमानों के लिए करीब 150 पकवानों का मेन्यू तैयार कराया है। दरअसल कपिल शर्मा (Kapil Sharma) खुद भी खाने के बड़े शौकीन हैं।

कपिल शर्मा-गिन्नी चतरथ इसी महीने मुंबई में रिसेप्शन पार्टी देंगे।

अपने अनोखे कॉमेडी स्टाइल और प्रेसेंस ऑफ माइंड की बदौलत आज छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपनी अलग पहचान बना चुके हैं। कपिल आज अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) से शादी करने जा रहे हैं। मिली जानकारी के अनुसार, कपिल की बारात अमृतसर से निकल चुकी है और अगले कुछ घंटों में सभी लोग जालंधर पहुंच जाएंगे। खाने-पीने के शौकीन कपिल ने अपनी शादी में मेहमानों के लिए करीब 150 पकवानों का मेन्यू तैयार कराया है।

कपिल-गिन्नी की शादी के मेन्यू में वेज-नॉनवेज दोनों तरह के फूड होंगे। खाने में पंजाबी स्वाद से लेकर मुगलई, कश्मीरी, इटैलियन, चाइनीज और अवध का खाना समेत कई राज्यों की मशहूर डिश होंगी। स्ट्रीट फूड में इडली कांजीवरम, मालावरी उपमा, तमाम तरह के डोसे, आलू टिक्की, शुगर फ्री डेजर्ट होंगे। इसके साथ-साथ मेहमानों को हरी मिर्च का हलवा, अरबी की शम्मी, मुर्ग बीरबल कबाब, पान की खुंभ जैसे खास पकवान भी परोसे जाएंगे।

फ्रेंच कैफे में लाइव वुडफायर पिज्जा

फ्रेंच कैफे में मेहमानों को लाइव वुडफायर पिज्जा मिलेगा। रूस से प्रोफेशनल बार टेंडर मेहमानों को 25 से ज्यादा तरह की मॉकटेल का स्वाद चखाएंगे। शादी में लाइव व इंटरेक्टिव कुकिंग के तहत शेफ मेहमानों से बातें भी करेंगे और उनकी पसंद के अनुसार उनके लिए स्वादिष्ट खाना भी तैयार करेंगे। फिलहाल कपिल और गिन्नी के मेहमानों के लिए यह शादी यादगार होने वाली है। बताते चलें कि कपिल ने अपने बॉलीवुड इंडस्ट्री के मेहमानों के लिए जालंधर में भी एक 5 स्टार होटल बुक कराया है।

क्रिकेटर हरभजन सिंह ने भी यहीं की थी शादी

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) की शादी जालंधर के मशहूर कबाना स्पा एंड रिजॉर्ट्स में होगी। शादी के लिए रिजॉर्ट को काफी सजाया गया है। पूरे रिजॉर्ट को रेड एंड व्हाइट गुलाबों से सजाया गया है। बताया जा रहा है कि लाल और सफेद गुलाब गिन्नी को बहुत पसंद हैं। रिजॉर्ट के बाहर काफी सिक्योरिटी भी तैनात की गई है। बता दें कि कबाना स्पा एंड रिजॉर्ट्स पंजाब ही नहीं बल्कि यहां आने वाले बॉलीवुड सेलिब्रिटीज़ की भी पहली पसंद बन गया है। अपने बॉलिंग स्टाइल ‘दूसरा’ के लिए चर्चित क्रिकेटर हरभजन सिंह ने अपनी गर्लफ्रेंड गीता बसरा से इसी रिजॉर्ट में शादी की थी।

कपिल-गिन्नी इसी महीने मुंबई में देंगे रिसेप्शन

कपिल और गिन्नी की शादी के लिए दूल्हे के बॉलीवुड के कुछ दोस्त जरूर अमृतसर और जालंधर पहुंचे हैं, लेकिन कपल ने शादी के बाद बॉलीवुड हस्तियों के लिए मुंबई में भी एक रिसेप्शन रखा है। हालांकि अभी इसकी डेट फाइनल नहीं हो सकी है। कपिल ने अपनी शादी का कार्ड तमाम बॉलीवुड सेलिब्रिटीज़ को भिजवाया था। कपिल ने कार्ड के साथ जालंधर की कुछ खास मिठाइयां भी भिजवाई थीं। कपिल के कार्ड और मिठाइयों की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी। बहरहाल कपिल के फैंस को उनकी शादी की तस्वीरों और वीडियो का बेसब्री से इंतजार है। उम्मीद है कि कपिल और गिन्नी खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स से आज देर रात तक शादी की कुछ तस्वीरें फैंस से शेयर करें।

यहां देखिए कपिल शर्मा से जुड़ा वीडियो…

ये है कपिल और गिन्नी की शादी का कार्ड…

देखिए कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ की तस्वीरें…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।