VIDEO: अपनी शादी में कपिल शर्मा ने किया भांगड़ा, गिन्नी चतरथ ने लगाए ठुमके, देखिए INSIDE तस्वीरें

अमृतसर से अपनी बारात लेकर जालंधर पहुंचे कपिल शर्मा निर्धारित समय से देरी से विवाह स्थल पर पहुंचे। दुल्हन बनीं गिन्नी पारंपरिक परिधान में माथा पट्टी, नथ और ईयरिंग्स के साथ लेयर्ड नेकपीस में दिखाई दीं। कपिल ने हरे रंग की शेरवानी पहन रखी थी।

  |     |     |     |   Updated 
VIDEO: अपनी शादी में कपिल शर्मा ने किया भांगड़ा, गिन्नी चतरथ ने लगाए ठुमके, देखिए INSIDE तस्वीरें
कपिल शर्मा ने अपनी प्रेमिका गिन्नी चतरथ से पारंपरिक पंजाबी रीति-रिवाज से शादी कर ली है।

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने अपनी प्रेमिका गिन्नी चतरथ से पारंपरिक पंजाबी रीति-रिवाज से शादी कर ली है। अमृतसर से अपनी बारात लेकर जालंधर पहुंचे कपिल शर्मा निर्धारित समय से देरी से विवाह स्थल पर पहुंचे। दुल्हन बनीं गिन्नी पारंपरिक परिधान में माथा पट्टी, नथ और ईयरिंग्स के साथ लेयर्ड नेकपीस में दिखाई दीं। कपिल ने हरे रंग की शेरवानी पहन रखी थी। उनकी पगड़ी में तीन कलगी लगी थी। साथ ही कपिल के हाथ में तलवार भी थी।

बुधवार की देर रात कपिल शर्मा ने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की पहली तस्वीर भी शेयर की थी। उनकी लोकप्रियता को देखते हुए विवाह स्थल पर सुरक्षा के भी पुख्ता इंतजाम थे। उनकी शादी में कई वीवीआईपी लोग भी शामिल हुए। शादी में पहुंचे एक मेहमान ने पहचान उजागर नहीं करने की शर्त पर बताया कि वर-वधू के परिवार के करीबी लोग और दोस्त शादी में मौजूद थे। इसके साथ ही कॉमेडी इंडस्ट्री के मशहूर कॉमेडियन भी इस शादी में शरीक होने आए थे।

वहीं एक जमाने में दोस्त से दुश्मन बने सुनील ग्रोवर से जब कपिल की शादी के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, “मैं बहुत खुश हूं, मैं उन्हें शादी की शुभकामनाएं देता हूं। हम दोनों ने साथ में अच्छा काम किया है और अब उनकी नई जर्नी शुरू होने वाली है। मैं कामना करता हूं कि वह ऐसे ही हंसते रहें और लोगों का मनोरंजन करते रहें। वह बहुत प्रतिभाशाली है।”

बताते चलें कि कपिल शर्मा की शादी का जश्न 1 दिसंबर से ही शुरू हो गया था| कई सारे रस्मों के बाद 12 तारीख़ को कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ शादी के बंधन में बंध गए| ऐसा कहा जा रहा है कि कपिल शर्मा की शादी का जिम्मा गिन्नी के परिवार वालों ने उठाया था | रिपोर्ट्स की मानें तो कपिल शर्मा की शादी का खर्चा 55 लाख रुपये का माना जा रहा है।

आइए देखते हैं कपिल शर्मा-गिन्नी चतरथ वेडिंग की INSIDE वीडियो और तस्वीरें…

View this post on Instagram

Give your best wishes to them 💞 .

A post shared by Kapil sharma show (@kapilfc) on

देखिए कपिल की शादी की  का ये वीडियो…

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: कविता सिंह

विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।

kavita.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply