कपिल शर्मा की फिल्म ‘ज़्विगाटो’ का इंटरनेशनल ट्रेलर हुआ रिलीज़, फ़ूड डिलीवरी के किरदार में दिखे अभिनेता

अप्लॉज एंटरटेनमेंट और नंदिता दास (Nandita Das) इनिशिएटिव्स की ज़्विगाटो (Zwigato) द बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में दिल जीतने के लिए पूरी तरह तैयार है.

टोरंटो इंटरनेशनल फेस्टिवल में सफल वर्ल्ड प्रीमियर के बाद, अब अप्लॉज एंटरटेनमेंट और नंदिता दास (Nandita Das) इनिशिएटिव्स की ज़्विगाटो (Zwigato) द बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में दिल जीतने के लिए पूरी तरह तैयार है. फिल्म ज़्विगाटो का अंतर्राष्ट्रीय ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है.

अप्लॉज एंटरटेनमेंट और नंदिता दास इनिशिएटिव्स लेकर आ रहे हैं ‘ज़्विगाटो’ (Zwigato) इस फिल्म को दास ने खुद डायरेक्ट भी किया है. फिल्म एक फैक्ट्री के एक्स फ्लोर मैनेजर के बारे में है जो महामारी के दौरान अपनी नौकरी खो बैठता है. फिर वह एक फ़ूड डिलीवरी राइडर के रूप में काम करता है, रेटिंग और इन्सेन्टिव्स की दुनिया से जूझता है. यह भी पढ़े: Nishi Singh Bhadli Death: ‘कुबूल है’ फेम निशी सिंह भादली का निधन, पैरालिसिस अटैक ने ली जान

यह भी पढ़े: शॉर्ट ड्रेस में ‘कुमकुम भाग्य’ की मृणाल ठाकुर ने फ्लॉन्ट किया अपना हॉट लुक, देखकर आप भी हो जाएंगे दीवाने!

आय का समर्थन करने के लिए, उनकी गृहिणी पत्नी डर के साथ काम के विभिन्न अवसरों का पता लगाना शुरू कर देती है, लेकिन एक नई मिली स्वतंत्रता के उत्साह के साथ. फिल्म जीवन की अथकता के बारे में है, लेकिन खुशी के के हर पल के साथ में. यह सादे दृष्टि में छिपे अदृश्य ‘साधारण’ लोगों के जीवन को दर्शाता है.

फिल्म ‘ज़्विगाटो’ को नंदिता दास ने डायरेक्ट किया हैं. वहीं फिल्म में कपिल शर्मा को एक फैक्ट्री के एक्स फ्लोर मैनेजर के रूप में दिखाया गया हैं, जिसकी महामारी के दौरान नौकरी चली जाती है. फिर वह एक फूड डिलीवरी राइडर के रूप में काम करता है और जिसके बाद उसकी जिंदगी रेटिंग और इंसेंटिव्स के बीच जूझती है. ऐसे में उसको सपोर्ट करने के लिए उसकी होम मेकर वाइफ एक डर के साथ कई अलग अलग वर्क ऑपर्चुनिटीज को एक्सप्लोर करती हैं.

यह भी पढ़े: Giorgia Andriani Photos: मलाइका अरोड़ा पर भारी पड़ी अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी की बोल्डनेस

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.