Kapil Sharma Wedding: आज है कप‍िल शर्मा-गिन्नी चतरथ की शादी, मेहमानों के लिए हुए ये खास इंतजाम

जाने-माने कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) आज अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) संग शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। पंजाबी रीति-रिवाज से आज दोपहर में उनकी शादी होगी। कपिल-गिन्नी की शादी में मेहमानों के लिए ये खास इंतजाम किए गए हैं।

आज कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ पंजाबी रीति-रिवाज से शादी करेंगे।

स्टैंडअप कॉमेडी से छोटे पर्दे के स्टार और फिर फिल्मों में नजर आने वाले कपिल शर्मा (Kapil Sharma) आज अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) के साथ सात फेरे लेंगे। कपिल और गिन्नी की शादी दुल्हन के होमटाउन जालंधर में होगी। मिली जानकारी के अनुसार, कपिल आज दोपहर में अमृतसर से बारात लेकर जालंधर के लिए रवाना होंगे। करीब 4 बजे जालंधर पहुंचने के बाद शादी की रस्में (वरमाला, सात फेरे व विदाई) शुरू होंगी।

शादी से एक दिन पहले यानी मंगलवार रात कपिल की बहन के होली सिटी स्थित घर पर जागो निकाली गई थी। जागो में भारती सिंह, कॉमेडियन कृष्णा की बहन आरती सिंह, सिंगर तेजी संधू ने समां बांध दिया। कपिल की शादी में शामिल होने के लिए कई बॉलीवुड सेलेब्स जालंधर पहुंच चुके हैं। मंगलवार को उनके शो में कॉमेडी स्टार्स रह चुके उनके दोस्तों की एक फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। फोटो में सुमोना चक्रवर्ती, भारती सिंह, कृष्णा अभिषेक समेत कई कॉमेडियन नजर आ रहे हैं।

कबाना स्पा एंड रिजॉर्ट्स में होगी शादी

कपिल-गिन्नी की शादी जालंधर के मशहूर कबाना स्पा एंड रिजॉर्ट्स में होगी। शादी के लिए रिसोर्ट को दुल्हन की तरह सजाया गया है। डेकोरेशन के लिए लाल और सफेद गुलाब का इस्तेमाल किया जा रहा है। कबाना स्पा एंड रिजॉर्ट्स पंजाब ही नहीं बल्कि यहां आने वाले सेलिब्रिटीज़ की भी पहली पसंद बन गया है। क्रिकेटर हरभजन सिंह ने अपनी गर्लफ्रेंड गीता बसरा से यहीं शादी की थी। कपिल और गिन्नी की शादी में मेहमानों का खास ख्याल रखा जाएगा।

मेन्यू में होंगे 150 से ज्यादा पकवान

मेहमानों के स्वाद के लिए रखे गए लजीज पकवानों की बात करें तो शादी के मेन्यू में 150 से ज्यादा पकवान होंगे। इसमें वेज-नॉन वेज दोनों तरह का फूड होगा। मिली जानकारी के अनुसार, खाने में पंजाबी रसोई से लेकर अवध का खाना, मुगलई, कश्मीरी, इटैलियन, चाइनीज आदि तक रहेंगे। डेजर्ट में भी 20 से ऊपर आइटम शामिल किए गए हैं। शादी में लाइव व इंटरेक्टिव कुकिंग के तहत शेफ मेहमानों से बातें करते-करते खाना तैयार करेंगे। कपिल ने अपने बॉलीवुड इंडस्ट्री के मेहमानों के लिए एक 5 स्टार होटल बुक किया है।

पंजाबी गानों से गुरदास मान सजाएंगे महफिल

कपिल की शादी में मशहूर पंजाबी सिंगर गुरदास मान अपने गानों से महफिल सजाएंगे। इसके साथ-साथ कई पंजाबी गायकों को भी शादी के कार्यक्रम के लिए बुलाया गया है। बताते चलें कि सोमवार को कपिल शर्मा ने कॉकटेल पार्टी रखी थी। भारती सिंह अपने पति हर्ष के साथ कपिल की शादी के लिए अमृतसर पहुंची हैं। जागो के दौरान भारती, कृष्णा, सुमोना और अन्य कॉमेडी स्टार्स ने अपनी कॉमेडी से वहां मौजूद सभी लोगों को अपना मुरीद बना दिया। जागो के दौरान कपिल के बड़े भाई अशोक शर्मा भी जमकर थिरके।

खास तरह से तैयार किए गए हैं कपिल शर्मा के जूते

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) शादी में शेरवानी पहनेंगे। इसके साथ कपिल म्यूल व लोफर स्टाइल कलेक्शन के शू पहनेंगे। कपिल के शू कलेक्शन को डिजाइनर शाश्वत अग्रवाल ने डिजाइन किया है। शादी व अन्य रस्मों के दौरान कपिल के पहनने वाले जूतों पर स्पेशली जरदोजी का काम हुआ है। मरून कलर के जूतों पर गोल्डन कलर की कढ़ाई की गई है। कारीगरों ने दो दिन लगाकर कढ़ाई की है। रिसेप्शन में कपिल ब्लैक कलर के शू पहनेंगे। इन पर भी गोल्डन जरी का काम किया गया है।

यहां देखिए कपिल शर्मा से जुड़ा वीडियो…

ये है कपिल और गिन्नी की शादी का कार्ड…

देखिए कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ की तस्वीरें…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।