सनी देओल के बेटे करण देओल की डेब्यू फिल्म पल पल दिल के पास की रिलीज डेट बदली, ये है नई तारीख

सनी देओल (Sunny Deol) के बेटे करण देओल (Karan Deol) और सहर बांबा (Sahher Bambba) 'पल पल दिल के पास' फिल्म (Pal Dil Ke Paas Movie) से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं।

'पल पल दिल के पास' फिल्म अब 20 सितंबर को रिलीज होगी। (फोटो- ट्विटर)

सनी देओल (Sunny Deol) के बेटे करण देओल (Karan Deol) ‘पल पल दिल के पास’ फिल्म (Pal Dil Ke Paas Movie) से बॉलीवुड में कदम रखने की तैयारी कर रहे हैं। इस फिल्म से सहर बांबा (Sahher Bambba) भी फिल्मी दुनिया में डेब्यू कर रही हैं। पहले यह फिल्म इसी साल 19 जुलाई को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब इसकी रिलीज डेट में बदलाव किया गया है। अब यह फिल्म 20 सितंबर, 2019 को रिलीज होगी।

‘पल पल दिल के पास’ एक लव स्टोरी फिल्म है। बहुत कम लोग जानते होंगे कि इस फिल्म का निर्देशन खुद सनी देओल कर रहे हैं। जी स्टूडियोज़ और सनी साउंड प्राइवेट लिमिटेड फिल्म के निर्माता हैं। सूत्रों की मानें तो सनी देओल के व्यस्त होने की वजह से फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ाया गया है।

दरअसल सनी देओल अब सांसद बन चुके हैं। उन्होंने बीजेपी के टिकट पर पंजाब की गुरदासपुर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ा था। सनी देओल ने कांग्रेस के दिग्गज नेता और गुरदासपुर के निवर्तमान सांसद सुनील जाखड़ को करारी शिकस्त दी। फिलहाल इस समय उनका फोकस अपने संसदीय क्षेत्र पर है और इसी वजह से करण देओल की फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ाया गया है।

बताते चलें कि सनी देओल की बहन ईशा देओल हाल ही में दोबारा मां बनी हैं। उन्होंने अपनी बेटी का नाम मिराया रखा है। ईशा और भरत तख्तानी की यह दूसरी बेटी है। दंपति की पहली बेटी का नाम राध्या है। बच्ची के जन्म के बाद धर्मेंद्र और हेमा मालिनी अपनी नातिन को देखने के लिए अस्पताल गए थे।

जानिए क्या हुआ जब एंकर ने धोखे से सनी देओल को सनी लियोनी बोल दिया?

वीडियो में देखिए देशभक्ति फिल्मों पर सनी देओल ने क्या कहा…?

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।