फिल्म Jug Jugg Jeeyo के दुपट्टा सॉन्ग के लिए Karan Johar हुए ट्रोल , दर्शक बोले ” एक दुपट्टा तो डाल देता?”

वरुण धवन और कियारा आडवाणी की आने वाली फिल्म जुग जुग जियो के नए पुनर्निर्मित गाने जिसका नाम " दुपट्टा" रखा गया है , के लिए फिल्म के निर्माता करन जौहर को जमकर इंटरनेट पर ट्रोल किया जा रहा है।

करण जौहर ( Karan Johar ) के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर के अंडर जल्द ही रिलीज होने जा रही फिल्म जुग जुग जियो के ट्रेलर को दर्शकों द्वारा एक अच्छा रिस्पांस मिला है।इस फ़िल्म का एक गाना जिसका नाम दुपट्टा रखा गया है अभी हाल ही में रिलीज हुआ है ।यह गाना एक पुनर्निर्मित गाना है और इस गाने में अनिल कपूर, वरुण धवन, कियारा आडवाणी और मनीष पॉल नजर आ रहे हैं । इससे पहले इस फिल्म के 2 गाने नच पंजाबन और रंग सारी रिलीज हो चुके हैं और यह दोनों गाने भी पुनर्निर्मित गाने हैं । सोशल मीडिया पर नेटीजंस इस फिल्म में एक भी ओरिजिनल गाना ना होने की वजह से जमकर करन जौहर ( Karan Johar ) को ट्रोल कर रहे हैं , और अभी हाल ही में रिलीज हुए दुपट्टा गाने के लिए तो करन को यह तक कहा जा रहा है कि गाने का नाम तो दुपट्टा है, परंतु इस गाने में तो दुपट्टे का ही नामोनिशान तक नहीं है।

करन जौहर ( Karan Johar ) ने किया यह ट्वीट

करण जौहर ( Karan Johar) ने ट्विटर पर गाने को सभी के साथ साझा किया। उन्होंने ट्वीट किया, “डांस फ्लोर को हॉट और ग्रोइंग रखते हुए, आपका पार्टी एंथम ऑफ द ईयर यहां है! #Duppata गाना अभी आउट – https://bit.ly/Dupatta-JugJuggJeeyo #JugJuggJeeyo 24 जून को सिनेमाघरों में।

फैंस ने किया करण ( Karan Johar ) को ट्रोल

करन जौहर ( Karan Johar )के इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए नेटीजेंस ने यह लिखा कि , “इस गाने में एक दुपट्टा तो डाल देता है।” एक और ट्विटर यूजर ने लिखा, “उफ्फ… क्या #JugJuggJeeyo लिस्ट में कोई ओरिजिनल ट्रैक है?

जानिए फिल्म की रिलीज डेट

वरुण धवन और कियारा आडवाणी की यह फिल्म राज मेहता के द्वारा निर्देशित की गई है, इस फिल्म में नीतू कपूर जी भी एक मुख्य भूमिका में नजर आएंगी । यह फिल्म नीतू जी की काफी लंबे समय के बाद एक्टिंग में कमबैक होगी , इस फिल्म की रिलीज डेट 24 जून 2022 है।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।