करण जौहर ने किया खुलासा की आलिया भट्ट का नया हेयर स्टाइलिस्ट कौन है, जानें यहां

इंटरनेट पर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) का नाम सामने लगा था कि आलिया का हेयर कट रणबीर ने किया है। हालांकि इस बात पर दोनों की चुप्पी साधी है लेकिन प्रोड्यूसर और डायरेक्टर करण जौहर (Karan Johar) ने इस बात का खुलासा किया हैं कि जी हां, आलिया का हेयर कट रणबीर ने ही दिया है।

रणबीर-आलिया की तस्वीर (फोटोः इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने हाल ही में अपना न्यू लुक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर बताया था। उनके फैंस को उनका नया लुक तो बहुत पसंद आया लेकिन उनके मन में सवाल भी था लोकडाउन (Lockdown) में आलिया का हेयरकट किया किसने। कुछ समय बाद इंटरनेट पर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) का नाम सामने लगा था कि आलिया का हेयर कट रणबीर ने ही किया है। हालांकि इस बात पर दोनों की चुप्पी साधी है लेकिन प्रोड्यूसर और डायरेक्टर करण जौहर (Karan Johar) ने इस बात का खुलासा किया हैं कि जी हां, आलिया का हेयर कट रणबीर ने ही दिया है।

इंस्टाग्राम पर लाइव चैट के दौरान करण ने बताया कि इन वे दोनों साथ में बहुत खुश है और आलिया का नया लुक रणबीर ने ही दिया है। करण जौहर (Karan Johar) अपने सह परिवार इंस्टाग्राम पर अपने फैंस से जुड़े थे। जहां उन्होंने कई बातों का खुलासा किया है।

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की ‘ब्रह्मास्त्र’ के सेट से वीडियो हुआ लीक, हो रहा है इंटरनेट पर वायरल

आपको बता दें, आलिया भट्ट ने करण जोहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से बॉलीवुड में डेब्यू की थी। उनकी टैलेंट से अब टॉप एक्ट्रेस में से एक है। वहीं रणबीर कपूर ने संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘सवारियां’ से डेब्यू किया था, यह सोनम कपूर की भी डेब्यू फिल्म थी।

रणबीर और आलिया की रिलेशनशिप की बात करे तो खबर यह कि वह ब्रह्मास्त्र फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों करीब आये है। अकसर कई जगहों पर दोनों साथ में स्पॉट हुए है। ऋषि कपूर के देहांत में वह हॉस्पिटल से लेकर अंतिम कार्य तक रणबीर के साथ थी। खबर हैं कि वे दोनों दिसंबर में शादी करने वाले है।

आलिया भट्ट ने किया बड़ा खुलासा, बताया आखिर रणबीर कपूर और उनके लिए फिल्म ब्रह्मास्त्र क्यों है खास

बता दें, ब्रह्मास्त्र 5 भाषाओं में रिलीज़ की जाएगी- हिंदी, तमिल, तेलगु, कनाडा और मलयालम।बता दें, अयान को करीब 6 साल लगे इस फिल्म की स्क्रिप्ट को लिखने के लिए। इसलिए वह किसी भी किसम का जोखिम नहीं उठाते है ब्रह्मास्त्र की रिलीज़ डेट आगे कर दी है। अब यह फिल्म 4 दिसंबर, 2020 को रिलीज़ होगी।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: