दीपिका पादुकोण, अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी साथ दिखेंगे शकुन बत्रा की अगली फिल्म में

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), अनन्या पांडे ( Ananya Panday) और सिद्धांत चतुर्वेदी (Sidhant Chaturvedi) एक साथ शकुन बत्रा (Shakun Batra) की फिल्म में नज़र आने वाले है।

दीपिका पादुकोण, अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी की तस्वीर (फोटोः इंस्टाग्राम)

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), अनन्या पांडे (Ananya Panday) और सिद्धांत चतुर्वेदी (Sidhant Chaturvedi) एक साथ शकुन बत्रा (Shakun Batra) की फिल्म में नज़र आने वाले है।

करण जोहर (Karan Johar) ने इस बात की पुष्टि की है और ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा है कि “वह प्यार और डोज़ के साथ वापस आ रहे हैं। यह फिल्म 2021 में रिलीज़ होगी।

शकुन ने आलिया भट्ट, फवाद खान और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म कपूर एंड सन्स 2016 में फिल्म को डायरेक्ट किया था। इस फिल्म में सिद्धांत जो दीपिका के अपोजिट दिखने वाले है वह रणवीर सिंह, गली बॉय में एमसी शेर के किरदार में नज़र आये थे। उनको रैपर का किरदार में लोगों ने काफी पसंद किया था।

वहीं सिद्धांत दूसरी बड़ी फिल्म बंटी और बबली 2 में नज़र आयेंगे। दीपिका की बात करे तो वह शादी के बाद छपाक से बॉलीवुड इंडस्ट्री में कमबैक कर रही है। छपाक लक्ष्मी अग्रवाल के रियल लाइफ पर आधारित है। इस फिल्म में दीपिका का नाम मालती है और वह एसिड अटैक पीड़ित है। यह घटना होने के बाद वह न्याय के लिए लड़ती नज़र आ रही है।

वहीं अनन्या पांडे अपनी एक्टिंग की काबिलियत से आसमान को छू रही है। वह इस फिल्म के अलावा ईशान खट्टर के साथ खाली पीली में नज़र आयेंगी। यह फिल्म जून 2020 में रिलीज़ होगी।