करण जौहर ने लगाई मुहर, शाहरुख खान उनकी इस फिल्म में करेंगे कैमियो

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) काफी समय से बड़े परदे से दूर हैं। उनकी लास्ट फिल्म 'ज़ीरो' थी जो बॉक्स ऑफिस पर कुछ ख़ास कमाल नहीं कर पाई थी। लेकिन अब शाहरुख खान करण जौहर (Karan Johar) फिल्म में कैमियो करते नजर आएंगे।

करण जौहर और शाहरुख खान की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) काफी समय से बड़े परदे से दूर हैं। उनकी लास्ट फिल्म ‘ज़ीरो’ थी जो बॉक्स ऑफिस पर कुछ ख़ास कमाल नहीं कर पाई थी। लेकिन अब शाहरुख खान करण जौहर (Karan Johar) फिल्म में कैमियो करते नजर आएंगे। इस बात की काफी दिनों से चर्चा हो रही थी। अब करण जौहर ने इस बात की पुष्टि कर दी है।

करण जौहर ने शाहरुख़ खान के कैमियो के बारे में बताया मैं शाहरुख़ के किरदार के बारे में खुलासा नहीं करना चाहता हूं। लेकिन अयान मुखर्जी और रणबीर कपूर और मैं हमेशा उनके आभारी रहेंगे कि वह फिल्‍म के लिए अपने विजन के साथ शामिल हो रहे हैं। करण की इस बार से क्लियर हो गया कि शाहरुख़ खान निर्देशक अयान मुखर्जी की अपकमिंग फिल्‍म ब्रह्मास्‍त्र में कै‍मियो करते नजर आएंगे।

इंटरव्‍यू में करण जौहर ने आगे कहा कि शाहरुख खान जो एनर्जी अपने साथ लेकर सेट पर आते हैं वह बेमिसाल है। करण ने फिल्म को लेकर बताया कि ‘ब्रह्मास्‍त्र’ तीन पार्ट्स में बन रही है। अयान मुखर्जी पार्ट 2 और 3 पर काम शुरू कर चुके हैं। अयान को बाकी दो पार्ट्स का स्‍ट्रक्‍चर भी मिल गया है। वह बीते 5 सालों से इस पर काम कर रहे हैं।

यह पूरी तरह सेअयान मुखर्जी का ब्रेनचाइल्‍ड है और उन्‍हें कास्‍ट से पूरा सहयोग मिल रहा है। मैं 5 सालों से इस प्रोजेक्ट पर मेहनत करते हुए देख रहा हूँ। अयान मुखर्जी कुछ ऐसा बनाने जा रहे हैं जो अब तक इंडियन सिनेमा ने नहीं देखा है। इस फिल्‍म में अमिताभ बच्चन के साथ रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, नागार्जुन और मौनी रॉय जैसे बड़े ऐक्‍टर्स नजर आएंगे।

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.