फिल्म तख्त में रणवीर सिंह के इर्द-गिर्द घूमेंगे सभी किरदार, जानिए किस एक्टर को मिला है कौन सा रोल

फिल्म 'तख्त' मुगल काल की एक सत्य घटना पर आधारित फिल्म है। इस फिल्म में रणवीर सिंह ,आलिया भट्ट, करीना कपूर खान, अनिल कपूर, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर और जाह्नवी कपूर मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

करण जौहर की तख्त फिल्म की रिलीज डेट टल चुकी है(फोटो:इंस्टाग्राम)

करण जौहर की मल्टी स्टारर फिल्म ‘कलंक’ हाल ही में रिलीज हुई थी। यह एक पीरियड ड्रामा फिल्म थी, जो बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल नहीं दिखा पाई। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई। इस फिल्म की असफलता के बाद ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि करण की एक और पीरियड ड्रामा फिल्म ‘तख़्त’ अब नहीं बनेगी। लेकिन अब इन सारी अफवाहों के बाद ऐसी खबरें आ रही हैं कि इस फिल्म पर काम शुरू हो गया है ,और फिल्म दिसंबर 2020 तक रिलीज हो सकती है।

फिल्म ‘तख्त’ मुगल काल की एक सत्य घटना पर आधारित फिल्म है। इस फिल्म में रणवीर सिंह ,आलिया भट्ट, करीना कपूर खान, अनिल कपूर, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर और जाह्नवी कपूर मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म में रणवीर और विक्की सगे भाई के किरदार निभाते नजर आएंगे। करीना कपूर इनकी बहन का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी। वहीं अनिल कपूर इनके पिता का रोल करेंगे। जहां रणवीर सिंह की पत्नी के किरदार में आलिया दिखेंगी वहीं, भूमि पेडनेकर विक्की कौशल की पत्नी के रोल में दिखेंगी। जाह्नवी कपूर इस फिल्म में एक गुलाम लड़की के किरदार में नजर आएगी।

हमारी अंग्रेजी वेबसाइट पिंकविला के अनुसार फिल्म ‘तख़्त’ से जुड़े एक सूत्र ने बताया ‘यह एक मुग़ल काल के समय की फिल्म हैं इसलिए हम उसी समय के सेट तैयार करने की कोशिश कर रहे हैं। इस फिल्म को शुरू होने में इसलिए समय लग रहा है क्योकि यह एक पीरियड ड्रामा फिल्म है इसलिए इससे जुड़ी चीजों को इकठ्ठा करने में समय लग रहा है।’

यहाँ देखिए वीडियो …

रत्नेश मिश्रा :बचपन से ही इंजीनियर बनने का सपना था. इसे पूरा करने के लिए इंजीनियरिंग की पढ़ाई की, लेकिन खबरों के प्रति ललक ने जर्नलिस्ट बना दिया. बीटेक के बाद जर्नलिज्म किया. उसके बाद अब पत्रकारिता में ही मन रम गया है.