रणवीर के साथ रिश्ते को लेकर करण जौहर ने आलिया को दे डाली नसीहत, कही इतनी बड़ी बात

इस सेलिब्रेशन के दौरान एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें करण जौहर आलिया को रणबीर कपूर के साथ रिश्ते को लेकर सलाह दे रहे हैं। करण जौहर ने अपनी बात की शुरुआत करते हुए आकाश अंबानी और श्लोका मेहता को शादी की बधाई दी वहीं, आलिया भट्ट और रणवीर कपूर के रिलेशनशिप पर भी अपनी राय रखने से पीछे नहीं हटें।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट। (फोटोः इंस्टाग्राम)

जब से आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने अपना रिलेशनशिप कंफर्म किया है, तबसे इनकी लव स्टोरी की चर्चा हो रही है। ये कपल बॉलीवुड की सबसे फेमस जोड़ियों में से एक हैं। हालांकि अभी तक इनकी रील लाइफ जोड़ी से दर्शक रूबरू नहीं हुए हैं, लेकिन जब भी ये कहीं पब्लिकली नजर आते हैं तो इनकी रियल लाइफ जोड़ी काफी सुर्खियां बटोरती हैं। हाल ही में ये जोड़ी स्विट्जरलैंड में चल रहे आकाश अंबानी और श्लोका मेहता के प्री वेडिंग सेलिब्रेशन में एक दूसरे के साथ वक्त बिताते नजर आए।

इस सेलिब्रेशन के दौरान एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें करण जौहर आलिया को रणबीर कपूर के साथ रिश्ते को लेकर सलाह दे रहे हैं। इस वायरल वीडियो में करण जौहर स्टेज पर नजर आ रहे हैं और इनके साथ आलिया भट्ट और रणबीर कपूर भी हैं। जहां करण जौहर ने अपनी बात की शुरुआत करते हुए आकाश अंबानी और श्लोका मेहता को शादी की बधाई दी वहीं, आलिया भट्ट और रणवीर कपूर के रिलेशनशिप पर भी अपनी राय रखने से पीछे नहीं हटें।

करण जौहर ने आलिया भट्ट को कहा ये
करण जौहर ने आकाश अंबानी और श्लोका मेहता को बधाई देते हुए रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की तरफ इशारा करते हुए कहते कहा,’रब ने बना दी जोड़ी।’ उन्होंने आलिया भट्ट को नसीहत देते हुए कहा, ‘अभी शादी का सीजन चल रहा है और रणबीर कपूर का कोई भरोसा नहीं है कि वो कब हाथ से निकल जाए।’ करण की ये बात सुनकर आलिया बस मुस्कुरा कर रह गईं।

यहा देखिए मानव मंगलानी का वीडियो पोस्ट…

अब आगे क्या होगा?
अब ये देखना काफी इंटरेस्टिंग होगा कि आलिया भट्ट करण की इस सलाह को कितना सीरियसली लेती हैं? और क्या इस साल ये जोड़ी शादी के बंधन में बंधेगी? ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा फिलहाल हम इंतजार के अलावा और कर भी क्या सकते हैं।

स्विट्जरलैंड के होटल में प्रीवेडिंग सेलिब्रेशन
मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की शादी पहले से ही काफी सुर्खियों में है। इस प्री ग्रैंड वेडिंग सेलिब्रेशन में शिरकत करके हमारे बॉलीवुड के स्टार्स ने अपनी मौजूदगी से इसमें चार चांद लगा दिया। मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, रणबीर कपूर, करिश्मा कपूर, आलिया भट्ट, जॉन अब्राहम, राजकुमार हिरानी, युवराज सिंह, विद्या बालन, सचिन तेंदुलकर, जहीर खान, जैकलीन फर्नांडिज, हेजल कीच, करण जौहर समेत कई स्टार्स पहुंचे।

 

यहां देखिए हिंदीरश का लेटेस्ट वीडियो…

मुकेश कुमार गजेंद्र :प्रिंट, टीवी और डिजिटल मीडिया में कार्य करने का समान अनुभव। सियासत, सिनेमा और समाज के बीच कुछ नया गुनने, बुनने और गढ़ने की कोशिश जारी। फिलहाल हिन्दी रश डॉट कॉम में बतौर संपादक कार्यरत।