करण जौहर की हाउस पार्टी के खिलाफ अकाली दल नेता ने खोला मोर्चा, मुंबई पुलिस से की FIR दर्ज करने की अपील

करण जौहर (Karan Johar) की हाउस पार्टी विवादों में घिर गई हैं। अकाली दल नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने हाउस पार्टी में शामिल स्टार्स पर ड्रग्स के नशे में होने का आरोप लगाया और मुंबई पुलिस से इन बॉलीवुड स्टार्स के खिलाफ शिकायत दर्ज करने की अपील की है।

करण जौहर की पार्टी से खफा मनजिंदर सिंग सिरसा ने मुंबई पुलिस को शिकायत दर्ज करने के लिए कहा।

करण जौहर की हाउस पार्टी (Karan Johar House Party Video) विवादों में घिर गई हैं। दिल्ली में अकाली दल के नेता मनजिंदर सिंह सिरसा वीडियो में दिख रहे बॉलीवुड स्टार्स से खफा हैं। इस वीडियो में दीपिका पादुकोण, रणबीर कपूर, विकी कौशल, अयना मुकर्जी, वरुण धवन, शाहिद कपूर, अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा सहित कई बड़े स्टार्स शामिल थे। वीडियो के वायरल होने के बाद ये सभी स्टार्स विवादों में घिर गए हैं।

अकाली दल नेता मनजिंदर सिंह सिरसा (Manjinder Singh Sirsa) ने पहले इस वीडियो को शेयर करते इन सभी पर ड्रग्स के नशे में होने का आरोप लगाया है और अब मुंबई पुलिस से इन बॉलीवुड स्टार्स के खिलाफ शिकायत दर्ज करने के लिए कहा है। अकाली दल नेता ने ट्विटर पर मुंबई पुलिस को दो पेज में एक शिकायत पत्र दिया है। इस शिकायत पत्र में उन्होंने वीडियो में दिखने वाले बॉलीवुड सेलेब्स के डोप टेस्ट करवाने की अपील भी की है।

यहां देखिए मनजिंदर सिंह सिरसा का ट्वीट-

मनजिंदर सिंह सिरसा ने मुंबई पुलिस को टैग करते हुए ट्विटर पर लिखा,’मैं मुंबई पुलिस (Mumbai Police)  से प्रार्थना करता हूं कि वीडियो में दिख रहे बॉलीवुड स्टार्स के खिलाफ एफआईआर दर्ज करें क्योंकि वह एक ड्रग्स पार्टी कर रहे हैं। इन सभी पर नार्कोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रॉपिक सबस्टेंसेस एक्टर 1985 के तहत शिकायत दर्ज करें।’ इसके साथ उन्होंने दो पेज का शिकायत पत्र दिया है।

यहां देखिए मनजिंदर सिंह सिरसा का पहला ट्वीट और  करण जौहर की पार्टी का वीडियो-

शिकायत पत्र में अकाली दल नेता ने कहा ये

मनजिंदर सिंह सिरसा इस दो पेज के शिकायत लेटर में कहा कि करण जौहर की हाउस पार्टी में सफेद पाउडर जैसा कुछ है और यह ड्रग्स हो सकता है। ये वही लोग हैं जिन्होंने पंजाब जैसे राज्य को ड्रग्स की चपेट में बताया और खुद ड्रग्स पार्टी कर रहे हैं। यह सभी सेलिब्रिटी है। पार्टी में ड्रग्स का इस्तेमाल अपराध से ज्यादा बढ़कर है, इनका सोसायटी के यूथ पर असर पड़ेगा। इसलिए मुंबई पुलिस से अपील है कि इस वीडियो पर जल्द से जल्द एक्शन लें और इन स्टार्स के खिलाफ शिकायत दर्ज करें।

जानिए करण जौहर कौन-सी कामयाबी पाने वाले पहले फिल्ममेकर बने

वीडियो में देखिए रणवीर सिंह ने किस तरह करण जौहर का उड़ाया मजाक…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।