रणवीर सिंह और करीना कपूर पहली बार साथ करेंगे काम, जल्द शुरू होगी इस मल्टी स्टारर फिल्म की शूटिंग

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) आलिया भट्ट (Alia Bhatt) विक्की कौशल (Vicky Kaushal) जैसे बड़े स्टार की फिल्म तख्त की शूटिंग जल्द ही शुरू होने जा रही है। जी हां फाइनली अब करण जौहर (Karan Johar) ने इसकी ऑफिशल अनाउंसमेंट कर दी है।

करण जौहर की मल्टी स्टारर फिल्म तख्त की शूटिंग इस दिन से शुरू होगी (फोटो-इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड के गलियारों में काफी दिन से करण जौहर (Karan Johar) के सबसे बड़े प्रोजेक्ट की चर्चा हो रही थी। जी हां, जैसा की हमने आपको पहले ही बताया था की करण जौहर जल्द ही मुगल काल की कहानी पर आधारित मेगा बजट फिल्म तख्त (Takht) लेकर आ रहे हैं। ये कहानी मुगल बादशाह शाहजहां के दोनों बेटे के इर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आएंगी। जिसमें दो भाई तख्त के लिए एक-दूसरे के खून के प्यासे हो जाते हैं। फिल्म में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और विक्की कौशल  (Vicky Kaushal) दो भाई की भूमिका में नजर आएंगे और सोर्सेस की मानें तो रणवीर सिंह फिल्म पद्मावत के बाद एक बार नेगटिव किरदार में नजर आएंगे।

खबरों की मानें तो अभी इस फिल्म के प्री-प्रॉडक्‍शन वर्क में कम से कम पांच महीने का समय और लगेगा। जी हां, कलंक के बुरी तरह से फ्लॉप होने के बाद अब निर्माता करण जौहर अपना हर कदम फूंक-फूंक कर रख रहे हैं। फिल्म के कलाकारों रणवीर सिंह, करीना कपूर, विक्‍की कौशल, आलिया भट्ट, भूमि पेडणेकर, जाह्रवी कपूर और अनिल कपूर के कॉस्‍ट्यूम, सेट रिसर्च और उर्दू लहजे की ट्रेनिंग के लिए थोड़ा समय और दिया जा रहा है।

पिछली मल्टी स्टारर फिल्म कलंक में की गई गलती को करण अभी पूरी तरह से भूल नहीं पाएं हैं और फिर से वो ये गलतियां दोबारा नहीं करना चाहते। इसलिए उन्होंने एक्टर्स के लिए खास उर्दू सिखाने वाले कोच का भी इंतजाम किया है। वहीं फिल्म के सेट को मुगलकालीन युग देने के लिए भी थोड़ा समय मांगा गया है।

लालच-प्यार, विश्वास-धोखा और परिवार बन रही इस ड्रामा पीरियड फिल्म की शूटिंग फरवरी में शुरू होगी। एक रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म में सभी का लुक बिल्कुल एक दूसरे से अलग होने वाला है। वहीं फिल्म में करीना कपूर, रणवीर सिंह और विक्की कौशल की बहन की भूमिका निभाएंगी। इतना ही नहीं मुगल सल्तनत की पहली बेगम के तौर पर जान्हवी कपूर और भूमि पेडनेकर नजर आएंगी।

ये भी पढ़ें: नुसरत जहां अपने पति संग मालदीव में यूं एंजॉय कर रही हैं हनीमून, बेबी संग दिखा TMC सांसद का क्यूट अंदाज

जब रणवीर सिंह ने खींची आलिया भट्ट की टांग…

तृप्ति शर्मा :दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।