डियर कॉमरेड के रीमेक में क्या जान्हवी कपूर-ईशान खट्टर की जोड़ी आएगी नजर? करण जौहर ने इस पर तोड़ी चुप्पी

करण जौहर (Karan Johar) जल्द ही फिल्म 'डियर कॉमरेड (Dear Comrade)' का रीमेक बनाएंगे। ऐसी खबरें थी कि इसमें जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) नजर आएंगे। लेकिन अब करण जौहर ने इस पर चुप्पी तोड़ते हुए इसे अफवाह बताया है।

ईशान खट्टर और जान्हवी कपूर(फोटो:ट्विटर)

अर्जुन रेड्डी के बाद साउथ के एक्टर विजय देवराकोंडा (Vijya Devrakonda) की एक और फिल्म का रीमेक बनाने की तैयार हो रही है। उनकी अपकमिंक फिल्म ‘डियर कॉमरेड (Dear Comrade)’ के रीमेक बनाने का जिम्मा किसी और ने नहीं, बल्कि करण जौहर (Karan Johar) ने लिया है और इसकी जानकारी उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम पर कुछ वक्त पहले दी थी। उन्होंने फिल्म की तारीफ करते हुए कहा था कि धर्मा प्रोडक्शन (Dharma Production Movies) इसका रीमेक बनाएगा।

करण जौहर के इस अनाउंसमेंट के बाद ऐसी खबरें आ रही थी कि इसके रीमेक में जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) नजर आएंगे। लेकिन अब करण जौहर ने इस पर चुप्पी तोड़ते हुए इसे अफवाह बताया है। उन्होंने इन दोनों स्टार को कास्ट करने को लेकर अपने ट्विटर पर लिखते हुए कहा, ‘फिल्म कॉमरेड के रीमेक के लिए अभी तक किसी भी लीड एक्टर को अप्रोच नहीं किया गया है। इसके रीमेक की अभी प्लानिंग शुरू होने वाली है।’

आपको बता दें कि विजय देवराकोंडा की ये फिल्म आज यानी 26 जुलाई को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म की स्पेशल स्कीनिंग हुई थी, जिसमें करण जौहर भी पहुंचे थे। करण जौहर को ये फिल्म इतनी पसंद आई कि उन्होंने इस फिल्म के हिंदी रिमेक को बनाने का फैसला ले लिया। अब इस फिल्म के रीमेक में किसकी जोड़ी नजर आएगी ये तो वक्त ही बताएगा। गौरतलब हो कि ईशान और जान्हवी की जोड़ी करण जौहर की ही फिल्म धड़क में नजर आई थी। इस फिल्म से दोनों ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

जानिए करण जौहर कौन-सी कामयाबी पाने वाले पहले फिल्ममेकर बने….

वीडियो में देखिए रणवीर सिंह ने किस तरह करण जौहर का उड़ाया मजाक…

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।