SOTY 3: करण जौहर ने सुहाना खान और आसिम रियाज के डेब्यू पर कहीं बड़ी बात, पढ़ें रिपोर्ट

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) जल्द बॉलीवुड में करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 3 (Student Of The Year 3) में बिग बॉस कंटेस्टेंट आसिम रियाज (Asim Riaz) से साथ डेब्यू करने की खबर सामने आई थी।

फिल्ममेकर करण जौहर। (फोटो:ट्विटर)

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) जल्द बॉलीवुड में करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 3 (Student Of The Year 3) में बिग बॉस कंटेस्टेंट आसिम रियाज (Asim Riaz) से साथ डेब्यू करने की खबर सामने आई थी। यह बात सुनकर सभी हैरान थे कि क्या सच में सुहाना खान, आसिम के साथ डेब्यू करने वाली है। आखिकार डायरेक्टर और प्रोडूसर करण जौहर (Karan Johar) ने इस बात का खुलासा करते हुए कहा हैं कि यह सब अफवा है, कृपया इस अफवा को और ना फैलाये।

करण जौहर (Karan Johar) ने अपने ट्विटर पर ये बात क्लिअर करते हुए कहा हैं कि ‘स्टूडेंट्स ऑफ द ईयर 3 को लेकर जो भी खबरें आ रही है वो बिल्कुल बेसलेस हैं। मेरी सभी से विनती है कि प्लीज इस तरह की खबरें छापना बंद कर दें।’

बता दें कि बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान ने सोशल मीडिया के माध्यम से दावा किया है कि करण जौहर आसिम रियाज को बॉलीवुड में लॉन्च करने जा रहे हैं। इतना ही नहीं उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि मेरे सूत्रों के अनुसार, करण जौहर (Karan Johar), आसिम रियाज को शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान के साथ ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर-3’ के लिए साइन करने जा रहे हैं।

गौरतलब है कि सुहाना खान बॉलीवुड की पॉपुलर स्टार किड हैं और उनके कई फैन फॉलोइंग है। वहीं आसिम रियाज एक मॉडल हैं। बिग बॉस ने उन्हें काफी पहचान मिली है। बिग बॉस में आने के बाद उनकी खूब चर्चा हुई। बता दें, बिग बॉस फिनाले में आसिम रियाज दूसरे स्थान पर थे।

देखें हिंदीरश की ताज़ा वीडियो