करण जौहर ने पहली बार शेयर की पूल में नहाते हुए फोटो, श्वेता बच्चन को इस चीज के लिए दिया क्रेडिट

बॉलीवुड के जाने माने डायरेक्टर करण जौहर ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर किया है। इस फोटो में वह एक स्वीमिंग पूल में नहा रहे हैं। इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते उन्होंने लिखा कि यह मेरी रेयर पूल पिक्चर है।

बॉलीवुड के जाने माने डायरेक्टर करण जौहर ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर किया है।

बॉलीवुड के जाने माने डायरेक्टर करण जौहर ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर किया है। इस फोटो में वह एक स्वीमिंग पूल में नहा रहे हैं। इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते उन्होंने लिखा कि यह मेरी रेयर पूल पिक्चर है। थैंक्स अनु दीवान, तुम्हारा घर बहुत ही सुंदर है। करण जौहर ने पोस्ट में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)  की बेटी स्वेता बच्चन को फोटो खींचने का क्रेडिट दिया।

आपको बता दें कि करण जौहर (Karan Johar) जिस अनु दीवान का धन्यवाद कहा है, वह अनु दीवान (Anu Dewan) फेमस पार्टी ऑर्गेनाइजर हैं। बीते साल क्रिसमिस की पार्टी पर अनुदीवान ने अपने घर पर सेलिब्रिटी पार्टी ऑर्गेनाइज की थी, जिसमें बॉलीवुड की लगभग सभी हस्तियां शामिल हुई थीं। अनु दीवान इस तरह की पार्टी (Party) का आयोजन अक्सर करती हैं।

इससे पहले करण जौहर ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के साथ फोटो शेयर की थी। जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ-साथ रणवीर सिंह, रोहित शेट्टी, वरुण धवन जैसे कई बॉलीवुड के सितारें दिखाई दे रहे हैं। दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बॉलीवुड के इन सितारों निमंत्रण दिया था। यहां सभी सितारों ने पीएम के साथ फोटोज और सेल्फी ली।

यहां देखें करण जौहर की तस्वीर…

कॉफी विद करण में आकर फंसे हार्दिक पांड्या

आपको बता दें कि करण जौहर के पॉपुलर शो ‘कॉफी विद करन’ (Koffee with karan) में विवादित बयान देने से क्रिकेटर हार्दिक पांड्या बहुत बुरी तरह से फंस गए। शो मैं करण के साथ बेबाकी से अपनी राय रखने वाले हार्दिक पांड्या महिलाओं को लेकर अपनी राय रखी थी। उन्होंने कहा शो के दौरान कहा कि उनके कई महिलाओं के साथ संबंध हैं।

हार्दिक के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर हार्दिक पाड्या की काफी अलोचना होने लगी थी। इसको देखते हुए उन्होंने करण जौहर के साथ उनके शो को हटाने की अपील की। इतना ही नहीं, बीसीसीआई ने भी हार्दिक पांड्या को नोटिस जारी कर दिया।

यहां देखिए करण जौहर का वीडियो…

यहां देखें करण जौहर की तस्वीरें…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।