करण जौहर के बर्थडे पर रिलीज होगी फिल्म ‘ड्राइव’, इंस्टाग्राम पर शेयर किया तेज रफ्तार से भरपूर टीजर

फिल्म निर्माता और निर्देशक करण जौहर ने आज अपने इंस्टाग्राम से अपनी आने वाली फिल्म ‘ड्राइव’ का एक टीजर रिलीज किया है। करण जौहर ने टीजर के साथ पोस्ट लिखा है। जिसमें वह फिल्म की रिलीज डेट और लोगों को सिनेमाघरों में फिल्म देखने की अपील कर रहे हैं।

करण जौहर ने ड्राइव का टीजर किया रिलीज

फिल्म निर्माता और निर्देशक करण जौहर ने आज अपने इंस्टाग्राम से अपनी आने वाली फिल्म ‘ड्राइव’ का एक टीजर रिलीज किया है। करण जौहर ने टीजर के साथ पोस्ट लिखा है। जिसमें वह फिल्म की रिलीज डेट और लोगों को सिनेमाघरों में फिल्म देखने की अपील कर रहे हैं। फिल्म 28 जून 2019 को रिलीज हो रही है।

करण जौहर ने फिल्म का जो टीजर रिलीज किया है उसमें अंधेरे में एक हॉरर म्यूजिक के साथ काउनडाउन होता दिखाया गया है। इसके साथ ही कई गाड़ियां तेज रोशनी के साथ स्पीड देती हुई दिखाई दे रही हैं। इसके बाद फिल्म निर्माता, निर्देशक, लेखक के साथ अन्य सहयोगी के बारे में बताया गया है।

 

‘ड्राइव’ एक एक्शन ड्रामा फिल्म है जो रेसिंग पर आधारित है। यह 2011 में आई अमेरिकी फिल्म ड्राइव का रीमेक है। फिल्म को तरुण मनसुखानी ने डायरेक्ट और करण जौहर ने प्रोड्यूस किया है। इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपुत, जैकलीन फर्नांडिज, विक्रमजीत विर्क, सपना पब्बी, पंकज त्रिपाठी और बोमन ईरानी मुख्य भूमिका में हैं।

पहले सितंबर 2018 में होनी थी रिलीज

फिल्म पहले 7 सितंबर 2018 को रिलीज होने वाली थी लेकिन इसकी रिलीज डेट को टाल दिया गया और 28 जून 2019 को रिलीज करने का फैसला लिया गया। इस दिन करण जौहर का बर्थडे भी है।

 

देखिए करण जौहर और रणवीर सिंह का यह वीडियो…

 

देखिए करण जौहर की ये तस्वीरें…

 

 

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।