हार्दिक पांड्या-केएल राहुल विवाद पर कॉफी विद करण 6 के होस्ट करण जौहर ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

'कॉफी विद करण 6' चैट शो के होस्ट और फिल्ममेकर करण जौहर ने पहली बार हार्दिक पांड्या और केएल राहुल विवाद पर चुप्पी तोड़ी है। करण ने कहा कि वह इस विवाद के बाद कई रातें ठीक से सो नहीं पाए।

  |     |     |     |   Published 
हार्दिक पांड्या-केएल राहुल विवाद पर कॉफी विद करण 6 के होस्ट करण जौहर ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात
हार्दिक पंड्या और केएल राहुल ने करण जौहर के शो में महिलाओं के खिलाफ आपत्तिनजक बातें कही थीं।

फिल्ममेकर करण जौहर का चैट शो ‘कॉफी विद करण 6’ काफी पॉप्युलर है। खबरों से बाहर हो चुके सेलिब्रिटीज़ भी इस शो में आकर आम से भी खास हो जाते हैं। फिलहाल इस समय शो का छठा सीजन चल रहा है। सैफ अली खान, सारा अली खान, आमिर खान, आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर, ईशान खट्टर, बादशाह, दिलजीत दोसांझ, प्रभास, हार्दिक पांड्या, केएल राहुल समेत कई सितारे इस सीजन में करण जौहर के गेस्ट बन चुके हैं और उनके साथ कॉफी पी चुके हैं। मगर हार्दिक पांड्या और केएल राहुल को करण के साथ कॉफी पीना काफी महंगा पड़ गया।

शो में महिलाओं के खिलाफ आपत्तिजनक बयान देकर फंसे हार्दिक पांड्या और केएल राहुल को भारतीय क्रिकेट टीम से सस्पेंड कर दिया गया है। इस पूरे विवाद पर चुप्पी तोड़ते हुए करण जौहर ने टाइम्स ग्रुप को दिए एक इंटरव्यू में कहा, ‘कॉफी विद करण मेरा शो है। जो कुछ भी हुआ है इसका जिम्मेदार मैं हूं। हार्दिक और राहुल को मैंने शो पर बुलाया था। मैं उनसे माफी मांगता हूं। उन्हें जो भी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है, उसका जिम्मेदार मैं खुद को मानता हू्ं। विवाद के बाद मैं कई रातों तक ठीक से सो नहीं पाया। इस मामले में अब मेरी बात कौन सुनेगा क्योंकि यह मेरे अधिकार क्षेत्र से बाहर जा चुका है।’

हार्दिक पांड्या और केएल राहुल को माफ कर देना चाहिए

करण जौहर ने आगे कहा, ‘मुझे लगता है कि वह दोनों अभी अपने करियर के बेहतरीन दौर में हैं और उनके आगे उनका सुनहरा भविष्य है। उन्हें माफ कर देना चाहिए। एक गलती तो सभी की माफ होती है। इसे भी उनकी पहली गलती समझकर माफ कर देना चाहिए। उनका करियर खराब होगा तो मेरे ऊपर लोगों का करियर खराब करने का दाग लग जाएगा और मैं ऐसा बिल्कुल नहीं चाहता हूं। मीडिया और सोशल मीडिया पहले से ही उनका ट्रायल कर रहा है और मैं इससे सहमत हूं। वो लोग इसे भुगत रहे हैं, लिहाजा जो भी फैसला लिया जाए उनके करियर को ध्यान में रखते हुए लिया जाए।’

हार्दिक और राहुल को समझ में नहीं आया कि वह क्या बोल गए

बताते चलें कि भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार प्लेयर हार्दिक पांड्या और केएल राहुल करण जौहर के शो में आए थे और करण के सवालों में वह इतना ज्यादा डूब गए कि उन्हें समझ ही नहीं आया कि वह क्या बोल रहे हैं। दोनों क्रिकेटर्स ने महिलाओं के खिलाफ कई आपत्तिनजक बातें कही। जिसके बाद सोशल मीडिया पर हार्दिक पांड्या और केएल राहुल के नाम का फतवा निकल गया। उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया जाने लगा। मामले के तूल पकड़ते ही बीसीसीआई ने इसका संज्ञान लिया और दोनों को ऑस्ट्रेलिया दौरे से भारत वापस बुला लिया। इतना ही नहीं, मामले की जांच का आदेश देते हुए जांच पूरी होने तक दोनों को भारतीय क्रिकेट टीम से निलंबित कर दिया गया है।

देखें हार्दिक और केएल राहुल की तस्वीरें…

View this post on Instagram

👶🏾👑

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

देखें यह वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply