करण जौहर के आँखों के तारे यश और रूही हुए 3 साल के, शेयर की प्यारी तस्वीरें, See Photos

प्रोड्यूसर और डायरेक्टर करण जौहर (Karan Johar) के दो बच्चे यश (Yash) और रूही (Roohi) है। आज यश और रूही का जन्मदिन करण जौहर के दोनों बच्चों का जन्म 7 फरवरी, 2017 में हुआ था।

करण जौहर की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

प्रोड्यूसर और डायरेक्टर करण जौहर (Karan Johar) के दो बच्चे यश (Yash) और रूही (Roohi) है। आज यश और रूही का जन्मदिन करण जौहर के दोनों बच्चों का जन्म 7 फरवरी, 2017 में हुआ था। इस शुभ अवसर पर करण ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है। यह तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट करते ही वायरल होने लगी है।

करण जोहर ने फॅमिली फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इस तस्वीर में करण अपनी माँ, यश और रूही के साथ फोटो में दिख रहे है। करण ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा हैं कि ‘सोशल स्टेटस के मुताबिक में यश और रूही का माँ भी हूँ और पिता भी… हालाँकि ऐसा नहीं है… मेरे साथ मेरी माँ इन बच्चों को बिना पालने-पोषने में मेरी मदद करती है… मैं इनके सपोर्ट के इन दोनों को संभालना बहुत ही मुश्किल था… यश और रूही आज 3 साल के हो गए है और ये हमेशा इसी तरह खुश रहे। मैं भगवान का धन्यवाद करना चाहता हूँ मुझे यश ार रूही देने के लिए…🙏❤️🙏

ये भी पढ़े: Armaan Jain Wedding Reception: अरमान जैन की रिसेप्शन में करीना, करिश्मा और करण जोहर ने किया जबरदस्त डांस

दो दिन पहले करण जौहर ने ताज लैंड एंड मुंबई में यश और रूही का बर्थडे सेलिब्रेशन किया है। करण जौहर की पार्टी में सारे बॉलीवुड सितारे इस पार्टी में शामिल हुए थे। यश और रूही के बर्थडे सेलिब्रेशन में स्टार किड्स- तैमूर अली खान (Taimur Ali Khana), इनाया खेमू (Inaaya Khemu), आराध्य बच्चन (Aradhya Bachchan) , राहील (Rahyl) और रियान (Riyaan) खूब मस्ती करते नज़र आये। सोशल मीडिया पर यश और रूही के बर्थडे सेलिब्रेशन के वीडियो और फोटोज वायरल हो रहे है। यहां देखें तस्वीरें और वीडियोज

तैमूर अली खान और इनाया खेमू इस वीडियो में नाचते नज़र आ रहे है और करीना उन्हें उन्हें नाचने में मदद कर रही है। करीना, फराह खान और रानी मुख़र्जी ने एक साथ तस्वीरें खिचवाई है।

देखे हिंदी रश का ताज़ा वीडियो: