दीपवीर की शादी होते ही बॉलीवुड में दौड़ी खुशियों की लहर, करण जौहर-कपिल शर्मा ने दी बधाई

करण जौहर ने अपने ट्विटर का सहारा लेते हुए अपनी खुशी जाहिर की है...

14 नवंबर को इटली के लेक कोमो के विला में कोंकणी रस्म के ध्यान में रखते हुए रणवीर सिंह ने अपनी मस्तानी दीपिका पादुकोण को हमेशा – हमेशा के लिए अपना बना लिया हैं। दोनों की शादी का पूरे बॉलीवुड को बेसबरी के साथ इंतजार था, जोकि अब खत्म हो चुका है। दीपवारी के शादी के बंधन में बंधते ही बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां ने बधाई देने का सिलसिला शुरु कर दिया है। इनमें से सबसे पहले हैं डायरेक्टर करण जौहर उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए नए शादीशूदा जोड़े को अपने ही अंदाज में बधाई दी हैं।

करण जौहर ने अपने ट्विटर का सहारा लेते हुए अपनी खुशी जाहिर की है। उन्होंने लिखा- एक अद्भुत, भव्य और सुंदर जोड़ा। नजर उतार लो। दीपिका पादुकोण –रणवीर सिंह बधाई हो। तुम दोनों को बहुत सारा प्यार। प्यार और खुशी के जीवन भर के लिए है! इसके साथ ही एक्ट्रेस सिमी ग्रेवाल ने भी दीपिका- रणवीर को उनकी जिंदगी की नई शुरुआत के लिए शुभकामनाएं दी है। इसके अलावा एयरलिफ्ट फिल्म से फेमस हुई निमरत कौर ने दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के लिए अपने ट्विटर अकाउंट पर एक प्यारा सा मैसेज लिखा।

देखें करण जौहर का ट्विट…

सिमी ग्रेवाल की बधाई…

निमरत कौर का मैसेज…

इसके साथ ही बॉलीवुड के जाने माने डायरेक्टर  सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी न्यूली वेड कपल को नए जीवन के लिए बधाई दी है…

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने दीपवीर की एक तस्वीर  को साझा करते हुए दोनों को शादी की शुभकामनाएं दी है…

बउवा सिंह ने कुछ इस अंदाज में दी शुभकामनाएं

इस शादी में पहुंचे ये सितारें…

आज यानी की 14 नवबंर को सुबह 9 बजे शाहरुख खान, फराह खान और संजय लीला भंसाली इटली के लेक कोमो पहुंच गए हैं। रणवीर सिंहऔर दीपिका ने अपनी शादी के लिए बॉलीवुड से इन चार सदस्यों को ही बुलाया है। इसकी एक खास वजह है। संजय लीला भंसाली रणवीर सिंह और दीपिका की जिंदगी में खास अहमियत रखते हैं। संजय लीला की फिल्म राम लीला की शूटिंग के दौरान ही रणवीर और दीपिका को प्यार हुआ था।

दीपाक्षी शर्मा :सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।