Coronavirus को लेकर करण जौहर के बेटे ने कहा अमिताभ बच्चन इससे बचा सकते हैं, देखें वीडियो

कोरोना वायरस (Coronavirus) की इस संकट की घड़ी में लॉकडाउन (Lockdown) के चलते सभी सेलेब्स अपने-अपने घर में अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। इस दौरान सेलेब्स अपनी नई-नई वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया के माध्यम से शेयर कर रहे हैं।

यश जोहर और अमिताभ बच्चन की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

कोरोना वायरस (Coronavirus) की इस संकट की घड़ी में लॉकडाउन (Lockdown) के चलते सभी सेलेब्स अपने-अपने घर में अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। इस दौरान सेलेब्स अपनी नई-नई वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया के माध्यम से शेयर कर रहे हैं। इस बार फिल्म निर्माता करण जोहर (Karan johar) ने अपने बेटे यश (Yash) की एक वीडियो फैंस के साथ शेयर की है। इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है।

वायरल हो रहे इस वीडियो में करण जोहर अपने बेटे यश से कहा कि कोरोना के चलते कितना खराब समय चल रहा है। इसी के साथ ही करण ने अपने बेटे यश से सवाल पूछा कि तुम्हें क्या लगता है कि इससे हमें कौन बचा सकता है। जिस पर यश ने बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का नाम लिया। अमिताभ का नाम सुनकर करण चौंक गए और फिर पूछा कि अमिताभ बच्चन कैसे ? जिस पर यश ने कहा अमिताभ बच्चन मेरे कमरे में नहीं आएंगे।

Coronavirus Lockdown: कोरोना संकट में आगे आए सलमान खान, 25 हजार दिहाड़ी मजदूरों की कर रहे मदद

जिसके बाद करण ने यश से कहा कि क्या तुम चाहते हो कि मैं मिस्टर बिग बी को फ़ोन करके कहूं कि यश चाहता है कि कोरोना भाग जाए प्लीज हमारी मदद करें ? इस पर यश ने कहा हां। इसके बाद यश ने कहा कि अमिताभ मेरे कमरे में नहीं आएंगे और अपनी जगह छोड़कर चले गए।

इससे पहले करण ने अपने बच्चों का वीडियो शेयर किया था जिसमें वह बच्चों से पूछते हैं कि कोरोना वायरस क्या है? इससे पहले कि यश कोई जवाब देते रूही बोल पड़ती हैं और कहती हैं, “नहीं, मैंने पेप्पा पिग के बारे में सुना है।”

हिंदी रश की ताजा वीडियो देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.