करण जौहर ने बेटे से पूछा देश का नाम तो मिला मजेदार जवाब, बेटे ने कहा- अमिताभ बच्चन और शाहरुख…

बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता और निर्देशक करण जौहर (Karan Johar) इन दिनों लॉकडाउन में अपने बच्चों के साथ मस्ती कर रहे हैं। करण जौहर अपने बच्चों के फोटो और वीडियो फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं।

करण जौहर के बेटे की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता और निर्देशक करण जौहर (Karan Johar) इन दिनों लॉकडाउन में अपने बच्चों के साथ मस्ती कर रहे हैं। करण जौहर अपने बच्चों के फोटो और वीडियो फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं। वहीं उनके फैंस भी इन वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। हाल ही में करण जौहर ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो अपने बेटे यश (Yash) से उनका नाम, शहर और देश का नाम पूछते हुए नजर आ रहे हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

वीडियो में करण जौहर अपने बेटे यश से देश का नाम पूछ रहे है। इस सवाल का जवाब उनके बेटे ने बहुत ही मजेदार दिया है। जिसे सुन आपको भी हंसी आ जाएगी। यश ने देश का नाम पूछने पर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का नाम लिया।

करण जौहर ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से भी शेयर किया है। जिसमें वह बेटे यश से सवाल-जवाब करते नजर आ रहे हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से बच्चों का क्यूट वीडियो शेयर करते हुए लिखा है “पार्ट क्विज, स्कूल मेमोरीज का हिस्सा। लॉकडाउन विद जौहर्स। कृप्या देश वाला जवाब मिस न करें।”

इसी के साथ ही करण अपने बेटे से शहर का नाम पूछते हैं, जिसके जवाब में यश मुंबई का नाम लिया। वहीं पहले सवाल के जवाब पर करण बेटे को समझाते हैं कि हमारी कंट्री इंडिया है शाहरुख और अमिताभ नहीं। इस क्यूट वीडियो को सोशल मीडिया पर सेलेब्स की मजेदार प्रतिक्रिया मिल रही हैं। वहीं साथ ही फैन्स भी इस वीडियो पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।

Nushrat Bharucha Birthday Special: नुसरत भरूचा की Exotic वेकेशन फोटोज देंगे आपको ट्रैवलिंग गोल

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.