कंगना रनौत को लेकर करण जौहर ने दिया बड़ा बयान, कहा- उन्होंने खुद को हर मोड़ पर किया है साबित

करण जौहर ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मेरे और कंगना के बीच अधिकतर लड़ाई की बात की जाती है। लेकिन, ऐसा नहीं हैं। मैं और कंगना कई मौकों पर मिले हैं और बातचीत भी करते हैं।

कंगना रनौत और करण जौहर की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

Padma Awards 2020: बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को कंगना रनौत (Kangana Ranaut), अदनान सामी, करण जौहर (Karan Johar), एकता कपूर (Ekta Kapoor) और सुरेश वाडकर सहित अन्य को गणतंत्र दिवस के मौके पर पद्म श्री अवॉर्ड (Padma Awards) देने की घोषणा की गई। जिस पर इन बॉलीवुड सितारों ने ख़ुशी व्यक्त की है। वहीं इस पर करण जौहर ने कंगना रनौत की तारीफ की है।

करण जौहर ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मेरे और कंगना के बीच अधिकतर लड़ाई की बात की जाती है। लेकिन, ऐसा नहीं हैं। मैं और कंगना कई मौकों पर मिले हैं और बातचीत भी करते हैं। पद्म श्री मिलने की खुशी पर हम दोनों ने एक दूसरे को बधाई भी दी।

करण ने आगे कहा कि एक फिल्म निर्माता होने के नाते मैं कंगना के काम की प्रशंसा करता हूँ। वह एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्होंने खुद को हर मोड़ पर साबित करके दिखाया है। वहीं करण ने कंगना के साथ काम करने को लेकर कहा कि अगर मेरे पास कोई ऐसी फिल्म होगी जिसमें मुझे कंगना रनौत की जरूरत होगी तो मैं उन्हें जरूर बताऊंगा।

वहीं दूसरी तरफ कंगना ने भी मीडिया से बातचीत में करण जौहर को इस सम्मान का हकदार बताया था। कंगना ने कहा था कि वह दिल से उन्हें बधाई देती हैं। करण ने कई ऐसी फिल्में बनाई हैं जिनके लिए वह इस सम्मान के हकदार हैं। ‘गुड न्यूज’ और ‘केसरी’ ऐसी ही फिल्मों के उदाहरण हैं।

बता दें करण जौहर और कंगना के बीच नेपोटिज्म को लेकर लड़ाई जगजाहिर है। सभी को पता है कि कंगना कई बार खुलेमंच पर नेपोटिज्म को लेकर करण जौहर पर तीखे बयान दे चुकी हैं।

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.