Takht Movie: करण जौहर ने बढ़ाई फिल्म तख्त की रिलीज डेट, अब इस दिन बड़े पर्दे पर देगी दस्तक

करण जौहर (Karan Johar) जल्द ही मल्टीस्टारर फिल्म 'तख्त (Takht)' लेकर आ रहे हैं। पहले ये अगले साल के शुरूआत में रिलीज होने वाली थी। लेकिन अब इस फिल्म की रिलीज डेट टल गई है। जानिए क्या है इसकी वजह।

करण जौहर की तख्त फिल्म की रिलीज डेट टल चुकी है(फोटो:इंस्टाग्राम)

करण जौहर (Karan Johar) ‘कलंक’ के बाद एक अब एक और मल्टीस्टारर फिल्म ‘तख्त (Takht)’ लेकर आने वाले हैं। इस फिल्म में अनिल कपूर से लेकर करीना कपूर(Kareena Kapoor), रणवीर सिंह, विक्की कौशल, आलिया भट्ट और जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के अलावा और भी कई बड़े स्टार नजर आएंगे। इस फिल्म की रिलीज डेट अगले साल यानि 2020 के शुरूआत में घोषित की गई थी, लेकिन अब ये आगे बढ़ गई है।

करण जौहर की इस फिल्म की रिलीज डेट टलने को लेकर एक सोर्स ने वेबसाइट बॉलीवुड हंगामा से बात करते हुए बताया, ‘ तख्त फिल्म मुगलकाल की कहानी दिखाने वाली है। ये एक मास्टरपीस फिल्म है। फिल्म के भव्य सेट के तैयार होने में देरी होने के ही इसके प्री-प्रोडक्शन में भी वक्त लग रहा है। ये कुछ वक्त पहले ही पूरा होने वाला था। इसके बाद जून-जुलाई से इसकी शूटिंग शुरू होने वाली थी। लेकिन अब इसकी शूटिंग साल के अंत से शुरू होगी।’

इन सब वजहों से फिल्म की रिलीज डेट भी साल 2020 की अंत तक खिसक सकती है। खबर के मुताबिक अब ये फिल्म अगले साल दीवाली के वक्त यानि नवंबर 2020 में रिलीज होगी। आपको बता दें कि हाल ही में करण जौहर की आई फिल्म ‘कलंक’ और ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ दोनों ने बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं किया। गौरतलब हो कि ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे (Ananya Pandey) ने डेब्यू किया था।

वहीं, इस फिल्म के स्टारकास्ट की बात करें, तो रणवीर सिंह फिलहाल अपनी फिल्म ’83’, करीना कपूर ‘अंग्रेजी मीडियम’ और ‘गुड न्यूज’, आलिया भट्ट ‘सड़क 2’ और विक्की कौशल ‘शहीद उद्यम सिंह’ की शूटिंग में बिजी हैं। अब देखना है कि इस मल्टीस्टारर फिल्म की शूटिंग कब शुरू होती है और क्या ये अगले साल दिवाली पर बड़े पर्दे पर दस्तक देगी या रिलीज डेट और आगे बढ़ेगी।

जानिए करण जौहर की इस फिल्म से कौन-सा स्टारकिड कर सकता है डेब्यू…

वीडियो में देखिए करण जौहर का रणवीर सिंह ने कैसे मजाक उड़ाया…

 

 

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।